हिन्दू महिलाओं और देवी देवताओं पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाला पहुंचा सलाखों के पीछे

अंबेडकरनगर: फेसबुक पर हिंदू महिलाओं पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने और धार्मिक भावनाएं आहत करने वाले एक युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. बसखारी थाना क्षेत्र के नूरगली बसखारी निवासी अदनान खान ने शुक्रवार को अपने फेस बुक पर हिंदू महिलाओं पर आपत्तिजनक टिप्पणी करते हुए धार्मिक भावनाओं आहत करने का पोस्ट लिखा था उसने हिंदुओं को धमकाने के अंदाज में बातें लिखीं और देवी -देवताओं पर भी आपत्तिजनक कटाक्ष किया. उसकी इस पोस्ट को लेकर बसखारी राम लीला समिति के अध्यक्ष ने विरोध करते हुए थाने में तहरीर दी थी.

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष के दखल के बाद हरकत में आई पुलिस…
मामला तब और गरमा गया जब बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह व अमित मालवीय ने ट्वीट कर इस फेसबुक पोस्ट के सहारे सपा को घेरा, बीजेपी उत्तर प्रदेश ने अपने ट्वीटर एकाउंट से इसको लेकर पोस्ट किया और लिखा- अखिलेश यादव के संरक्षण में एक सपाई हिंदुओं को धमकी दे रहा है. इन पोस्टों के बाद पुलिस हरकत में आई और युवक पर मुकदमा दर्ज करके गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

ट्वीट करने वाला जुड़ा है सपा यूथ बिग्रेड से
फेसबुक पर आप्पतिजनक ट्वीट करने वाला युवक समाजवादी पार्टी की यूथ बिंग युवजन सभा का टांडा का विधान सभा अध्यक्ष बताया जाता है युवक का कहना है कि उसकी फेसबुक आईडी किसी ने हैक कर ली थी, जिसकी उसके द्वारा लिखित शिकायत पुलिस अधीक्षक के यहां की गई है.

HOTEL FOR LEASEHotel New Nakshatra

Hotel News Nakshatra for Lease. Awesome Property with 10 Rooms, Restaurant and Parking etc at Kullu.

error: Content is protected !!