जिस पर किया भरोसा उसी ने लुटवाई अस्मत, गैंगरेप के बाद थाने पहुंची महिला

राजगढ़: राजगढ़ में एक शादीशुदा महिला का अपहरण कर गैंगरेप करने का मामला सामने आया है. पुलिस ने इस मामले में 5 युवकों के खिलाफ केस दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि 4 आरोपियों की तलाश अभी भी जारी है.

बताया जा रहा है कि रात 11 बजे महिला जीरापुर पहुंची थी. यहां पर दो युवक बाइक के साथ मिले थे. एक पहचान का होने के कारण उसे छोड़ने का बोला तो वह तैयार हो गई. बाद में वह उसे जबरदस्ती आमलाबे गांव ले गए. जहां पर दोनों ने रेप किया. इसके बाद उनके तीन साथी और आ गए. इसके बाद वह वहां से बचकर अपने घर पहुंची और पति को पूरा घटनाक्रम बताया.

पांच लोगों ने किया गैंगरेप
राजगढ़ कोतवाली के क्षेत्र के पीपलबे पुरोहित गांव में रहने वाली महिला अपने गांव से जीरापुर किसी काम से गई हुई थी. उसी दौरान जीरापुर बस स्टैंड से दो आरोपियों ने महिला को जबर्दस्ती अपनी बाइक पर बैठाकर आमलाबे गांव के पास आरोपी मेहरबान सिंह के कुएं पर ले गए. जहां एक कमरे में रात 11 बजे पांच आरोपियों ने पीड़िता के साथ बारी बारी बलात्कार किया.

अन्य आरोपियों की तलाश जारी
जीरापुर थाना के मुताबिक घटना 30 तारीख अक्टबूर की है. इसके बाद महिला ने अपने पति के साथ 5 नवंबर को जीरापुर थाने में जाकर पांचों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया. महिला की शिकायत पर गैंगरेप का मामला दर्ज कर लिया है. इसके साथ ही एक आरोपी का गिरफ्तार कर शेष अन्य आरोपियों की तलाश जारी है.

error: Content is protected !!