भांजे ने मामी के साथ किया था रेप, पांच महीने रहा फरार, रीट एग्जाम देने पहुंचा तो पकड़ा गया

जयपुर. जयपुर पुलिस ने मामी से रेप के आरोप में भांजे को गिरफ्तार किया है. खास बात यह है कि आरोपी पांच माह से फरार था. शिप्रापथ थाने के एक कांस्टेबल ने अपनी सुझबुझ से रविवार को रीट परीक्षा देने आए आरोपी को मेवात इलाके से गिरफ्तार कर लिया है.

राजधानी की शिप्रापथ थाना पुलिस ने रेप के आरोप में रामबाबू पंवार को गिरफ्तार किया है. रामबाबू पर अपनी ही मामी के साथ दुष्कर्म का आरोप है. आरोपी की मामी ने मामला दर्ज कराया था कि पति की गैर मौजूदगी में आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म किया. पुलिस ने बताया कि आरोपी पिछले पांच माह से फरार था.

आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर गठित की टीम द्वारा तलाश करने के बाद भी आरोपी का सुराग नहीं लग रहा था. आरोपी का अपने परिवार से भी सम्पर्क नहीं था. काफी तलाश करने के बाद शिप्रापथ थाने के एक कांस्टेबल को सुराग लगा कि जयपुर रहते हुए आरोपी प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहा था. कांस्टेबल ने आरोपी के गांव जमवारामगढ जाकर तफ्तीश की और फिर पता चला कि आरोपी रीट की परीक्षा देने वाला है. पुलिस ने आरोपी के परीक्षा केन्द्र का पता किया और अलवर के बडौदा मेव स्थित परीक्षा केन्द्र से गिरफ्तार कर लिया है.

कांस्टेबल ने सबसे पहले साइबर कैफे से जमवारामगढ की पंचायत खवारानीजी के सभी राशनकार्ड धारकों की सूची प्राप्त कर उसका विश्लेषण किया. आरोपी के पिता का राशन कार्ड मिला जिसमें आरोपी का नाम जुड़ा हुआ था. आरोपी के आधार नंबर और गैस सर्विस से जन्मतिथि और मोबाइल नंबर अंकित था. पुलिस ने इस आधार पर आरोपी का प्रवेश पत्र प्राप्त किया. खास बात यह है कि रविवार को रीट की परीक्षा देने पहुंचे आरोपी की दोनों लेवल की परीक्षा थी. इस लिहाज से पुलिस ने पूरे दिन परीक्षा केन्द्र के बाहर इंतजार किया. शाम को पेपर होने के बाद ही आरोपी को गिरफ्तार किया.

error: Content is protected !!