Treading News

पत्नी के साथ लिव इन रिलेशन में रहे रहे आदमी की पति ने की हत्या, पति गिरफ्तार

नई दिल्लीः सदर बाजार थाना पुलिस ने हत्या के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी ने अपनी पत्नी के साथ कथित रूप से लिव इन रिलेशन में रह रहे व्यक्ति कुणाल की सरेराह चाकू मारकर हत्या कर दी थी. घटना आठ मई बुधवार की है. पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. उत्तरी जिले के डीसीपी सागर सिंह कलसी ने बताया कि आरोपी रोबिन (29) की शादी छह साल पहले हुई थी.

बाद में उसकी पत्नी की दोस्ती कुणाल नाम के व्यक्ति से हो गई. कुणाल राजनगर का रहने वाला था. इनके जानकार मुल्तानी ढांडा इलाके में भी रहते थे. एक दिन रोबिन और उसकी पत्नी के बीच झगड़ा हुआ. उसके बाद महिला पति का घर छोड़कर कुणाल के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहने लगी. जब यह बात पति को पता चली तो वह कुणाल का दुश्मन बन गया. रोबिन को जानकारी मिली कि कुणाल मुल्तानी ढांडा इलाके में पत्नी के मायके आया हुआ है. तभी रोबिन भी पत्नी के घर जाने लगा तो रास्ते में रात करीब 12:00 बजे कुणाल से उसकी मुलाकात हुई.

रोबिन ने कुणाल पर चाकू से हमला कर दिया और घायल पर छोड़कर फरार हो गया. घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने घायल को लेडी हार्डिंग अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया. जहां इलाज के दौरान कुणाल की मौत हो गई. पुलिस ने परिजनों की शिकायत आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की. कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी रोबिन को गिरफ्तार कर लिया.