घरों में झाड़ू-पोछा करने वाली युवती को गलत धर्म बताकर फंसाया, बलात्कार किया, ढाई लाख भी ठगे

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक युवती को गलत धर्म बताकर प्रेम जाल में फंसाने का मामला प्रकाश में आया है. आरोप नवाजिश नाम के एक लड़के पर लगा है. जिसने युवती को अपना नाम विशाल सिंह ठाकुर बताया था. इस युवती का आरोप है कि नवाजिश नाम के लड़के से वह 3 महीने पहले मिली थी. नवाजिश ने उसको प्यार के जाल में फंसाया और उसके साथ बलात्कार किया और कहा कि यदि किसी को बताया तो वह उसे जान से मार देगा. पीड़िता ने बताया कि नवाजिश के साथ इसके दोस्त, आसिम अहमद, इंतजार अहमद और इरफान भी मिले थे.

पीड़ित युवती ने बताया कि वह घर-घर में झाड़ू-पोछा और बर्तन करके अपनी जीविका चलाती है. बड़ी मेहनत से उसने कई वर्षों में ढाई लाख रुपए एकत्रित किए थे, किन्तु प्यार में होने के चलते और नवाजिश पर विश्वास करने के चलते युवती ने पैसे उसे दे दिए, क्योंकि वो लगातार पैसों की मांग कर रहा था. पुल‍िस में दर्ज हुई FIR में बताया गया कि नवाजिश के साथ एक आसिम अहमद नाम का व्यक्ति भी आता था. उसने भी अपना नाम बदलकर विकास रखा हुआ था और नवाजिश का तथाकथित भाई बना हुआ था.

इस बात का खुलासा तब हुआ जब दोनों युवक पैसे लेकर भाग निकले और अपना मोबाइल फोन स्विच ऑफ कर लिया. जब युवती नवाजिश के ठिकाने पर पहुंची, जहां वो रहता था तो उसकी मकान मालकिन ने बताया कि विशाल सिंह ठाकुर और विकास नाम का कोई व्यक्ति यहां नहीं रहता. युवती को जब मकान मालिक ने तस्वीर दिखाई, तो पता चला कि इसका नाम विशाल सिंह ना होकर नवाजिश था और उसके तथाकथित भाई का नाम आसिम अहमद है. पुलिस ने इस संबंध में केस दर्ज कर लिया है.

error: Content is protected !!