Congress Leader Video: कांग्रेस सेवादल के जिलाध्यक्ष के सामने वीडियो कॉल पर लड़की ने उतारे कपड़े, फिर किया ब्लैकमेल

ग्वालियर: सोशल मीडिया के जरिए अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेलिंग का गोरखधंधा जोरों पर है. ग्वालियर में कांग्रेस सेवादल कमेटी के जिलाध्यक्ष को अश्लील वीडियो कॉल में फंसाकर ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है. इसकी शिकायत के बाद क्राइम ब्रांच थाना में FIR दर्ज कराई गई है. शिकायत के मुताबिक कॉल रिसीव करते ही युवती न्यूड हो गई.

दरअसल ग्वालियर जिले के लखनोती खुर्द निवासी हरेन्द्र सिंह गुर्जर शहर जिला कांग्रेस सेवादल कमेटी के जिलाध्यक्ष हैं. उन्होंने बुधवार शाम क्राइम ब्रांच थाना पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई है कि उनको अनजान नंबर से कॉल कर अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल किया जा रहा है. यह घटना 27 अगस्त की रात की है, रात 11 बजे उनके फेसबुक मैसेंजर पर वीडियो कॉल आया था.

युवती कपड़े उतारने लगती है
कांग्रेस नेता ने बताया कि कॉल रिसीव करते ही युवती बात करते-करते कपड़े उतारने लगी. हरेंद्र ने कॉल कट कर दिया. और युवती की आईडी को फेसबुक पर ब्लॉक कर दिया. इसके बाद 28 अगस्त शाम 5 बजे कांग्रेस नेता हरेंद्र को फिर कॉल आया. कॉल करने वाले युवक ने कहा कि उसका अश्लील वीडियो है, जिसमे उसने युवती से अश्लील चैट की है. अगर रुपए नहीं दोगे तो वीडियो को वायरल कर देंगे.

मामले की जांच शुरू
इसके बाद हरेंद्र गुर्जर ने क्राइम ब्रांच थाना में शिकायत की है. क्राइम ब्रांच के डीएसपी विजय भदौरिया ने बताया कि उनकी शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात आरोपी पर केस दर्ज कर लिया है. क्राइम ब्रांच थाने में FIR दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

बरतें ये सावधानी
– किसी भी अनजान व्यक्ति से मोबाइल पर खुलकर बात न करें.
– बातचीत सिर्फ काम की बात तक ही सीमित रखें.
– अनजान व्यक्ति की वीडियो कॉल रिसीव न करें.
– साइबर अपराध के बारे में परिजनों से भी चर्चा करें, ताकि वे भी जागरूक हों.
– बैंक डाटा कतई किसी के साथ शेयर न करें.

error: Content is protected !!