Video: बच्चों को बैंड बाजे के साथ स्कूल छोड़ने पहुंचे घरवाले, मनाया गया जश्न

दुनिया भर में कोरोना महामारी का खतरा अभी भी बना हुआ है। लेकिन सुरक्षा प्रोटोकॉल को बनाए रखते हुए लोग धीरे-धीरे सामान्य स्थिति में लौट रहे हैं। बच्चे तकरीबन डेढ़ साल के बाद अपने-अपने स्कूलों में वापस आ गए हैं।

जिसे लेकर सभी में खासा उत्साह है। लोग कितना उत्साहित हैं इसका पता सोशल मीडिया पर सामने आये एक वीडियो से लगाया जा सकता है। एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक बच्चे ने स्कूल में बैंड बाजे के साथ एंट्री ली। परिवार ने मारे खुशी के बैंड बाजे के साथ स्कूल तक जश्न मनाया।

दिल्ली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें एक परिवार एक साल से अधिक की ऑनलाइन कक्षाओं के बाद अपने बच्चे की स्कूल वापसी को बैंड के साथ जश्न मना रहा है। मिली जानकारी के अनुसार, धौला कुआं में स्प्रिंगडेल्स स्कूल के सामने बच्चे को बैंड के गानों पर थिरकते हुए देखा जा सकता है। हालांकि, वायु प्रदूषण के कारण दिल्ली के सभी स्कूल सोमवार से एक सप्ताह के लिए बंद हो गए हैं।

बता दें कि कोरोना के घटते दैनिक मामलों के बाद कई राज्य सरकारों ने 50 प्रतिशत बैठने की क्षमता के साथ शैक्षणिक संस्थान एक नवंबर से खोल दिए हैं। कोविड-19 महामारी के कारण 19 महीने के लंबे अंतराल के बाद स्कूल फिर से खुल गए हैं। स्प्रिंगडेल्स स्कूल धौला कुआं के सामने जश्न का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

वीडियो में दिख रहा है कि अपने बच्चे को स्कूल लाते हुए एक परिवार बैंड के साथ जश्न मना रहा है। साथ ही अन्य परिवार भी इस खुशी में शामिल होकर नाच रहे हैं।

error: Content is protected !!