Treading News

युवक के सीने में घोंपा खंजर, घुमा कर काट डाले कई अंग, जाने कितना खतरनाक था मर्डर का तरीका

जयपुर. राजस्थान के नागौर में 21 साल के एक लड़के की हत्या कर दी गई। बीस साल का हत्यारा और उसके साथी हत्या करने के बाद फरार है। हत्या का कारण फिलहाल सामने नहीं आ सका हैं।

लेकिन हत्या करने का जो तरीका है उसे देखकर पुलिस भी हतप्रद है। दरअसल प्रोफेशनल किलर की तरह खंजर को सीने में घोंपा गया है और वहीं पर कई बार घुमाया गया है। जिससे शरी के अंदर के अंग कट गए और उसकी मौत हो गई। उसे बचाने वाले उसके दो साथी भी घायल हैं। हत्यारे की पहचान हो चुकी है।

शादी में जा रहा था, बीच में से ले गए
दरअसल नागौर के कुचेरा थाना इलाके में स्थित खजवाना गांव का यह मामला है। गांव में रहने वाला 21 साल का बलवीर बीती रात अपने दोस्तों के साथ एक शादी में जा रहा था। शादी स्थल तक पहुंचने से ठीक पहले बलवीर को कुछ लड़कों ने रोक लिया। उसे सुनसान जगह पर ले गए और वहां ले जाकर मारपीट की। बलवीर के साथी ने पुलिस को बताया कि हम कुछ समझ पाते इससे पहले ही एक लड़के ने चाकू निकाला और बलवीर के सीने में उल्टी तरह घुसा दिया। चाकू घुसाने के बाद कई बार उसे घुमाता रहा। जो दोस्त साथ थे उन्होनें बचाना शुरु किया तो उन पर भी चाकू से वार किया। दोनो दोस्तों के हाथ और अंगुलियों पर चोटें लगी हैं।

अस्पताल ले कर गए लेकिन जब तक चली गई थी जान
बलवीर के साथियों ने उसके परिवार के लोगों को सूचना दी तो वे लोग भी अस्पताल पहुंचे। पहले एक निजी अस्पताल में ले जाया गया और उसके बाद जिला अस्पताल लेकर गए। लेकिन अस्पतला पहुंचने से पहले बलवीर की मौत हो गई थी। पुलिस ने बताया कि रामप्रसाद नाम के एक युवक ने बलवीर की हत्या की हैं। हत्या के पीछे पुरानी रंजिश कारण बताया जा रहा है। पुलिस मामले की पडताल कर रही है। बताया जा रहा है कि रामप्रसाद के साथ दो अन्य लडके भी थे।

Comments: