Kiss in Bus: बस में फिल्मी तरीके से लड़की को किस करके लड़का फरार, पुलिस ने दर्ज किया मामला

बेंगलुरू में बस से उतरने से पहले एक लड़के ने कॉलेज की छात्रा को फिल्मी तरीके से किस करने की कोशिश की, जिसके लिए उसके खिलाफ कर्नाटक पुलिस ने शिकायत दर्ज की और उसकी तलाश जारी है।

पुलिस के अनुसार, यह घटना 13 सितंबर की है, जब लड़की विनायक चतुर्थी उत्सव के बाद राज्य सरकार के स्वामित्व वाली केएसआरटीसी लग्जरी बस से बेल्लारी से बेंगलुरु लौट रही थी।

उसने आरोप लगाया कि, एक लड़का जो उसके करीब सीट पर बैठे था वो गीता गोविन्दम तेलुगू फिल्म देख रहा था, जिसमें एक सीन में हीरो, लड़की के नींद में होने पर किस कर लेता है। उसने भी वहीं सीन दोहराने की कोशिश की, जब वह बस में सो रही रही थी तो वो उसे अजीब नजर से देख रहा था।

जब बस पीन्या-जलहाली के पास यात्रियों के उतरने के लिए रुकी तो लड़के ने लड़की के गाल पर किस किया और बस से उतर गया। इससे पहले कि वह कुछ समझ पाती, युवक बस से नीचे उतर गया और गायब हो गया।

उसका फिल्मी अंदाज वाला प्रयास लड़की को रास नहीं आया। पुलिस सूत्रों ने शुक्रवार को बताया कि आर्किटेक्चर की छात्रा ने सहयात्री के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

अब क्षेत्राधिकारी बगलागुंते पुलिस युवक की तलाश कर रही है। वे आसपास के इलाकों में लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रहे हैं और उसे पकड़ने के लिए बस चालक, कंडक्टर और अन्य यात्रियों के बयान ले रहे हैं।

बाद में घर पहुंचकर लड़की ने शिकायत दर्ज कराई। जांच चल रही है।

–आईएएनएस

error: Content is protected !!