टीचर पत्नी ने सैलरी देने से किया मना तो पति ने दिया तीन तलाक, केस दर्ज

आजमगढ़ : देश में तीन तलाक पर सख्त कानून बनाए जाने के बाद भी लोगों में इसका कोई खौफ नजर नहीं आ रहा है. ताजा मामला सामने आया है यूपी के आजमगढ़ से जहां एक शख्स ने अपनी पत्नी को तीन बार तलाक बोल कर उससे रिश्ता खत्म कर लिया. जिसके बाद पुलिस ने शख्स पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. बता दें कि आरोपित और पीड़िता का निकाह साल 1990 में हुआ था और उनके चार बेटियां और एक बेटा है.

ये है पूरा मामला

दरअसल पीड़िता कप्तानगंज थाना क्षेत्र की रहने वाली है. और उसका विवाह पवई थाना के हाजीपुर गोधना में इरफान के साथ हुआ था. पीड़िता मदरसा में तदर्थ शिक्षिका है. पीड़िता का कहना है कि उसका पति उसकी सारी सैलरी उसे देने के लिए दबाव बनाता था. और कई बार उसके साथ मारपीट भी कर चुका है. जिससे उसके सिर पर चोट भी लग चुकी है. उसका इलाज अभी चल रहा है. पीड़िता की मानें तो वो अपने बच्चों की परवरिश उसी तनख्वाह से करती है. दो पुत्रियों की अभी शादी नहीं हुई है.

ससुराल वालों ने की पीड़िता से मारपीट

पीड़िता ने ये भी बताया कि, कुछ दिन पहले ही उसके पति, और सास-ससुर ने उससे 5 लाख रुपए की मांग की थी, और जब उसने पैसे नहीं होने की बात कही तो उससे मायके से पैसे लाने को कहा गया. वहीं जब पीड़िता ने इससे इंकार किया तो इरफान ने तीन बार तलाक तलाक कहकर उससे रिश्ता खत्म कर लिया. इसके बाद ससुराल के लोगों ने उससे मारपीट भी की. इनसब में उसकी बेटियों ने उसकी जान बचाई. लेकिन इसके बाद भी उसे लगातार धमकी दी जाती रही और ये कहा गया कि उसके पति ने दूसरी शादी कर ली है. आजमगढ़ के एसपी अनुराग ने मामले पर बताया कि पीड़िता ने न्याय की गुहार लगाई है. जल्द ही इसकी जांच की जाएगी.

HOTEL FOR LEASEHotel New Nakshatra

Hotel News Nakshatra for Lease. Awesome Property with 10 Rooms, Restaurant and Parking etc at Kullu.

error: Content is protected !!