Treading News

शिक्षक ने फेल करने की धमकी देकर तीन छात्राओं से की रेप की कोशिश, मामला दर्ज

यूपी (Uttar Pradesh) के बांदा जिले के बिसंडा थाना क्षेत्र में शिक्षा के मंदिर में अश्लीलता और रेप की कोशिश का मामला सामने आया है. आरोप है कि एक शिक्षक ने परीक्षा में फेल करने की धमकी देकर छात्राओं से छेड़छाड़ और दुष्कर्म (Crime In Banda) की कोशिश की.

फिलहाल परिजनों ने पुलिस (Banda Police) में शिकायत कर शिक्षक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. अभिभावकों का आरोप है कि जब वह स्कूल में शिकायत करने गए तो शिक्षक ने धमकी देते हुए भगा दिया. वहीं ASP ने बताया कि थाना प्रभारी को जांच के आदेश दिए गए हैं.

शिक्षक पर गंभीर आरोप

दरअसल मामला बिसंडा थाना क्षेत्र के ओरन चौकी के एक गांव का है. यहां की 3 नाबालिग छात्राओं ने अपने पूर्व माध्यमिक विद्यालय के शिक्षक पर गंभीर आरोप लगाए हैं. परिजनों के अनुसार शिक्षक ने छात्राओं को एक-एक कर कमरे में बुलाया और उनके साथ अश्लील हरकत की. वहीं विरोध करने और घर में बताने पर परीक्षा में फेल करने की धमकी दी. तीनों छात्राएं सहेलियां हैं, जिनकी उम्र12 वर्ष आस-पास हैं. परिजनों का आरोप है कि जब बच्चियों ने घर आकर आप बीती बताई तो हम स्कूल शिकायत करने गए. यहां शिक्षक ने उन्हें धमकी देते हुए भगा दिया.

परीक्षा में फेल करने की धमकी

परिजनों ने पुलिस को दिए शिकायती पत्र में कहा कि सोमवार को तीनों बच्चियां एक साथ पूर्व माध्यमिक विद्यालय गयी हुई थीं. इस दौरान एक शिक्षक ने अपने कमरे में बुलाकर अश्लील हरकत की और रेप करने की कोशिश की. विरोध करने और किसी को बताने पर परीक्षा में फेल करने की धमकी भी दी. इस मामले से गांव के अन्य लोग अपने बच्चों के लिए डरे हुए हैं.

दोषी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई

वहीं ASP लक्ष्मी निवास मिश्र ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि ओरन क्षेत्र में एक मामला संज्ञान में आया है. थाना प्रभारी को निष्पक्ष जांच करने के निर्देश दिए हैं. परिजनों से तहरीर लेकर जांच के आधार पर आगे की विधिक कार्रवाई की जा रही है. दोषी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने कहा कि बिसंडा थाना प्रभारी ने मौके पर जाकर पूछताछ भी की है.

Comments: