तांडव के डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने मांगी माफी,तो कंगना ने कहा हिम्मत है तो अपने मजहब का मजाक बना कर दिखाओ.

अमेज़न प्राइम पर आई वेब सीरीज तांडव सुर्खियों में छाई हुई! राजनीति को नहीं लेकर बल्कि इस फिल्म में दिखाए गए भगवान शिव और प्रभु श्रीराम के ऊपर मजाक को! जी हां यही वजह बनी है जिसकी वजह से यह वेब सीरीज सुर्खियों में छाई हुई है! इसी को लेकर बड़ी खबर आ रही हैं इस वेब सीरीज के डायरेक्टर अली अब्बास जफर की ओर से माफीनामा आया है! डायरेक्टर अली अब्बास ने अपने टि्वटर हैंडल पर एक पोस्ट को शेयर किया और बिना किसी शर्त के माफी भी मांग ली!

इसी बीच अली अब्बास ने जहां एक तरफ माफी मांगी है तो वहीं दूसरी ओर बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने ट्वीट कर लिखा है कि माफी मांगने के लिए बचेगा कहा? यही नहीं बल्कि बॉलीवुड अभिनेत्री ने कहा कि अली अब्बास अगर हिम्मत है तो अल्लाह का मजाक उड़ा लो।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि तांडव वेब सीरीज के डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने अपने टि्वटर हैंडल पर लिखा है कि हम वेब सीरीज तांडव को देखकर दर्शकों की प्रतिक्रिया को बारीकी से देख रहे हैं और आज चर्चा के दौरान सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय ने लोगों की भावनाओं को आहत करने वाली सामग्री के बारे में गंभीर चिंताओं और आशंकाओं के साथ वेब सीरीज के विभिन्न पहलुओं पर मिली बड़ी संख्या में शिकायतों और याचिकाओं के बारे में हमें सूचित किया है!

तांडव वेब सीरीज एक फिक्शन है और किसी भी व्यक्ति या घटना से समानता पूरी तरीके से संयोग है! कास्ट और क्रू का किसी भी व्यक्ति जाति समुदाय धर्म या धार्मिक विश्वासों की भा-वनाओं को ठेस पहुंचाने या किसी संस्था या राजनीतिक दल या व्यक्ति का जीवित या मृत का अपमान करने का इरादा नहीं था! तांडव की कास्ट और क्रू लोगों की ओर से व्यक्त की गई चिंताओं को संज्ञान में लेती है और अगर इसने किसी भी भावनाओं को आहत किया है तो बिना शर्त माफी मांगती है!

Please Share this news:
error: Content is protected !!