इंसानियत शर्मसार; जमीन पर बेहोश पड़ा रहा सब इंस्पेक्टर, लोग बनाते रहे वीडियो

महानगर में शायद कुछ लोगों का जमीर मर चुका है और उनके दिलों में इंसानियत नाम की कोई चीज नहीं रह गई। ऐसा ही मामला आज दोपहर को देखने को मिला जब बीमार सब-इंस्पैक्टर जमीन पर गिरा हुआ था और कुछ तमाशबीन लोग उसकी मोबाइल से वीडियो बनाते रहे। घटना की सूचना पाकर थाना 4 की पुलिस मौके पर पहुंची और उक्त पुलिस कर्मचारी को ई.एम.आई. अस्पताल उपचार के लिए दाखिल करवाया।

जानकारी के अनुसार सब-इंस्पैक्टर कमलजीत सिंह जोकि देहात पुलिस में तैनात है, अपनी कार पर सवार होकर टी.वी. टावर रोड के पास गुजर रहे थे कि अचानक उन्हें जोर से पेशाब लगा और वह गाड़ी से उतर कर सड़के के किनारे खड़े हो गए।

इसी बीच उनका बी.पी. व शूगर बढ़ गई और वह जमीन पर गिर पड़े जिससे सिर में गहरी चोटें लगी। इसी बीच वहां से गुजर रहे कुछ लोग अपनी मोबाइल फोन से सब-इंस्पैक्टर की वीडियो बनाने लगे और आरोप लगाया कि नशे की हालत में उक्त पुलिस कर्मचारी जमीन पर गिरा। दर्द से कराह रहे पुलिस वाले को किसी ने उठाना मुनासिब नहीं समझा किसी ने पुलिस कंट्रोल रूम पर इसकी सूचना दी तो ए.एस.आई. रंजीत सिंह मौके पर पहुंचे और तुरंत बेहोश हुए पुलिस वाले को अस्पताल पहुंचाया।

डॉक्टरों का कहना था कि कमलजीत की शूगर व बी.पी. बढ़ने के कारण उन्हें दौरा पड़ा था। इसी कारण वह बेहोश हो गए थे।


error: Content is protected !!