Student Sex: छात्रा ने अध्यापक पर लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप, भेजता था अश्लील मैसेज

राजस्थान के जयपुर के नामी प्राइवेट स्कूल की पूर्व छात्रा ने स्कूल के टीचर पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है. छात्रा ने टीचर के खिलाफ केस भी दर्ज करा दिया है. पुलिस ने भी आरोपी टीचर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.

शहर के सेक्टर-सी के इस इस नामी प्राइवेट स्कूल के खिलाफ पिछले कुछ दिनों में ऐसा दूसरा मामला है. पुलिस के मुताबिक पिछले केस में आरोपी की गिरफ्तारी के बाद ही लड़की के अंदर केस दर्ज कराने की हिम्मत आई. जिसके बाद लड़की ने थाने में जाकर पुलिस को अपनी आपबीती सुनाई और केस दर्ज कराया.

अशोक नगर पुलिस थाने के एसएचओ विक्रम सिंह राठौर ने बताया कि लड़की ने डीसीपी साउथ ऑफिस को चिट्ठी लिखी थी. इसके बाद पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है.

दूसरी लड़की की हिम्मत देख मिली हिम्मत

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक यह लड़की 2019-20 के बैच की पासआउट है. जब यह घटना हुई तो छात्रा 12वीं में पढ़ाई कर रही थी. उस दौरान उसका सेशन खत्म होने वाला था इसलिए तब उसने शिकायत नहीं दर्ज कराई थी. हालांकि जब इसी स्कूल के एक अन्य अध्यापक के खिलाफ ऐसी ही कार्रवाई हुई तो इस छात्रा को मामला दर्ज कराने की हिम्मत मिल गई. और उसने केस दर्ज करा दिया.

इतनी महंगी फीस देने के बावजूद हमारे बच्चे इन स्कूलों में सुरक्षित नहीं

एसएचओ विक्रम सिंह राठौर ने बताया कि मामले की जांच शुरू हो गई है. जल्द ही इस मामले में लड़की का बयान दर्ज किया जाएगा. एफआईआर के मुताबिक लड़की की उम्र 21 साल है. हालांकि पहले जब उसने अपने पैरेंट्स को टीचर द्वारा हैरेसमेंट की जानकारी दी थी. तो उन्होंने मामला आगे न बढ़ाने का फैसला किया था. वहीं संयुक्त अभिभावक संघ के प्रवक्ता अभिषेक जैन का कहना है कि यह बहुत ही शर्मनाक घटना है. इतने नामी स्कूल के एक अन्य अध्यापक का नाम छात्रा के शोषण में आ रहा है. यह दिखाता है कि इतनी महंगी फीस देने के बावजूद हमारे बच्चे इन स्कूलों में सुरक्षित नहीं हैं.

टीचर ने छात्रों को भेजे थे अश्लील मैसेज

जयपुर के सेक्टर-सी का ही प्राइवेट स्कूल अब से कुछ दिन पहले भी चर्चाओं में आया था. टीचर की इंस्टा आईडी से पूर्व छात्र छात्राओं को अश्लील मैसेज भेजने का मामला सामने आया था. जिसके बाद इस पर कार्रवाई करते हुए अशोक नगर थाना पुलिस ने टीचर की गिरफ्तारी कर ली थी.

Please Share this news:
error: Content is protected !!