सुल्तानपुर गैंगरेप में हैरान करने वाला खुलासा, साजिश में शामिल थी सौतेली बहन

UP News: उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर से गैंगरेप का एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां पर सौतेली बहन ने कुछ युवकों का साथ देकर अपनी नाबालिग बहन का गैंगरेप करवा दिया. पुलिस ने मामला दर्ज कर सिर्फ 24 घंटे के अंदर ही आरोपियों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश कर दिया. इस घटना के बाद से इलाके लोग हैरान हैं और आरोपियों के खिलाफ सख्त सजा दिलाने की मांग कर रहे हैं.

यह घटना सुल्तानपुर जिले के कूरेभार थाना क्षेत्र की है, इस पर मामले पर ज्यादा जानकारी देते हुए सीओ बल्दीराय चौधरी ने बताया कि बीती रात कूरेभार कस्बा चौराहे पर स्थानीय पुलिस चेकिंग कर रही थी उसी दौरान सेमरी रोड की तरफ से एक लग्जरी बस नंबर UP-44 T-7977 आती हुई दिखाई दी.

पुलिस ने बस को चैकिंग के लिए रोका और तलाशी के दौरान पुलिस ने देखा कि पिछली सीट पर दो लड़कियां और एक बच्चा छुपा हुआ है और उनके साथ एक युवक भी है.

बस की पिछली सीट पर दो लड़कियां और बच्चा छुआ हुआ था

पुलिस को देखकर इनके चेहरे का रंग बदल गया और संदिग्ध परिस्थितियों में पाए जाने पर इन सभी को थाने ले जाकर सख्ती से पूछताछ की गई. तो पता चला कि आरोपी एक योजना के तहत 15 वर्षीय किशोरी को घर से रात 11 बजे बुलाकर लग्जरी बस से अपने गांव लेकर गए थे. जहां पर आरोपी शिवपूजन सिंह और उसके एक साथी ने नाबालिग लड़की के साथ रेप किया था.

एक आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर

पुलिस को पता चला कि इस घटना में एक कुलदीप नाम का शख्स और पीड़िता की सौतेली बहन शामिल थीं. इस मामले पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने बस को कब्जे में लिया और पीड़िता का मेडिकल करवाया, साथ ही आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. एक आरोपी फरार बताया जा रहा है जिसकी तलाश में पुलिस लगी है, उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

error: Content is protected !!