भारतीय स्टेट बैंक के चण्डीगढ़ मण्डल ने किन्नौर जिला के मुख्य चिकित्सा अधिकारी को ऐम्बुलेंस की भेंट

रिकांग पिओ: देश के सबसे बड़े अग्रणी वाणिज्यक बैंक, भारतीय स्टेट बैंक के चण्डीगढ़ मण्डल के वित्तीय समावेषण एवं सूक्षम व्यवसाय नेटवर्क के महा प्रबंधक चंद्रशेखर शर्मा ने आज काॅरपरेट सामाजिक दायित्व के अंतर्गत किन्नौर जिला के तहसील सांगला के लिए मुख्य चिकित्सा अधिकारी को ऐम्बुलेंस भेंट की।
इस अवसर पर श्री शर्मा ने कहा कि हिमाचल प्रदेश का जनजातीय जिला किन्नौर का लोक जीवन विषमताओं से भरा है। उन्होंने कहा कि यह रोगी वाहन न केवल सांगला अपितु इसके आस-पास के 3000 ग्राम वासियों व यहां आने वाले पयटकों के लिए लाभप्रद सिद्ध होगा। उन्होंने वित्तीय समावेषण एवं सूक्षम व्यवसाय की चर्चा के बारे में बताते हुए कहा कि इस इकाई का गठन केवल कृषि एवं लघु उद्योगों को वित्तीय सहायता देने व उनको सुदृढ़ करने के लिए किया गया है।

उन्होंने उम्मीद जताई कि यह ऐम्बुलेंस कोविड महामारी को खत्म करने के लिए आरम्भ किए गए टीकाकरण में भी सहायक सिद्ध होगी। उन्होंने कहा कि इस ऐम्बुलेंस के मिलने से किन्नौर जिले का सांगला चिकित्सा केन्द्र सुदृढ़ होगा। उन्होंने आश्वासन दिया कि बैंक भविष्य में भी सामाजिक सारोकार के कार्यों में अपनी सहभागिता बनाए रखेगा।
मुख्य चिकित्सा अधिकारी किन्नौर डाॅ. सोनम नेगी ने भारतीय स्टेट बैंक का जिले के लिए रोगी वाहन उपलब्ध करवाने के लिए आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि इस रोगी वाहन से न केवल स्थानीय लोगों को बल्कि पर्यटकों को भी लाभ मिलेगा।

इस अवसर पर चण्डीगढ मण्डल के वित्तीय समावेषण एवं सूक्षम व्यवसाय के उप-महाप्रबंधक (विक्रय) विपुल गुप्ता, शिमला स्थित क्षेत्रीय व्यवसाय कार्यालय के क्षेत्रीय प्रबंधक अवनीश ठाकुर व अन्य उपस्थित थे।

Please Share this news:
error: Content is protected !!