कलयुगी बेटे ने फिल्मी स्टाइल में की मां की हत्या, बहन को बिना बताए कर दिया अंतिम संस्कार

Haryana News: हरियाणा के जींद में सनसनीखेज मामला सामने आया है। शहर के शर्मा नगर में बहन के अट्टा सट्टा में शादी करवाने से मना करने पर कलुयगी बेटे ने अपने दोस्त के साथ मिलकर मां की हत्या कर डाली। इस हत्या को आत्महत्या दिखाने के लिए आरोपित ने शव को फांसी के फंदे पर लटका दिया और फिर बाद में पुलिस को सूचित किए बिना ही हिसार जिले के गांव गामड़ा में ले जाकर शव का अंतिम संस्कार कर दिया।

इस बारे उसकी बहन ने पुलिस को सूचित कर दिया। जिसके बाद पुलिस की टीम गांव गामड़ा पहुंची और श्मशान घाट से अवशेष इकट्ठे किए। पुलिस ने युवक व उसके दोस्त के खिलाफ हत्या व शव को खुर्द बुर्द करने का मामला दर्ज किया है।

हिसार जिले के गांव गामड़ा निवासी सपना ने शहर थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसके पिता आजाद की करीब 15 साल पहले हृदय गति रूकने से मौत हो गई थी। ढाई साल पहले उसकी मां बिमला उसे साथ लेकर शहर के शर्मा नगर में मकान किराये पर लेकर दूध की डेयरी चलाती थी। जबकि उसका छोटा भाई विनोद गांव गामड़ा में ही दादा धर्मपाल व दादी रोशनी के पास रहता था।

विनोद लगातार उसकी मां पर शादी करवाने का दबाव डाल रहा था। पिछले दिनों उसके अट्टा सट्टा में शादी होने की बात कही, लेकिन मां ने यह कहकर मना कर दिया कि वह अपनी छोटी बेटी सपना की अट्टा सट्टा में शादी नहीं करेगी और अच्छा परिवार देखकर ही उसकी शादी करवाई। इसके बाद से आरोपित विनोद उसकी मां के साथ कई बार झगड़ा करता था।

इसी बीच मंगलवार सुबह आरोपित विनोद शर्मा शर्मा नगर में पहुंचा और उसने कहा कि दादा-दादी सपना को गांव में बुला रहे हैं। वह उसे मोटरसाइकिल पर बैठाकर गामड़ा गांव में छोड़ा आया। इसके बाद उसने कहा कि उसे काम के सिलसिले में गुरुग्राम में जाना है। इसलिए वह घर से चला गया। शाम को फिर से विनोद का फोन आया। जिसमें उसने बताया कि मां ने कहा कि सपना के बिना भैंस दूध नहीं देगी। इसलिए वह उसे वापस शर्मा नगर ले आया। जहां पर देखा कि मुख्य गेट बंद था, इस पर विनोद दीवार फांदकर अंदर चला गया। बाद में बाहर आकर कहा कि मां ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

ऐसे में जब उसने अंदर जाकर देखना चाहा तो विनोद ने कुछ नहीं दिखाया। बाद में उसने अपने दोस्त आंशु के साथ मिलकर मां के शव को कपड़े में बांधकर गांव में ले गया। जहां पर रिश्तेदारों को सूचित किए बिना ही उसका अंतिम संस्कार कर दिया। जब उसने शव को देखना चाहा तो उस समय भी नहीं दिखाया। सपना ने आरोप लगाया कि उसकी मां की हत्या करके शव को फांसी पर लटकाया है। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने बिमला के बेटे विनोद व उसके दोस्त आंशु के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है।

error: Content is protected !!