जेल से छुटते ही दामाद ने किया सास की हत्या, प्राइवेट पार्ट में डाला बांस

मुंबई के विले पार्ले से हैरान कर देने वाली एक घटना सामने आई है जिसमें एक दामाद ने अपनी सास की हत्या कर उसके प्राइवेट पार्ट में बांस डाल दिया। आरोपी दामाद को 14 सितंबर तक के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है।

पुलिस के अनुसार, “उसने सास के सिर पर टाइलों से हमला करने और चाकू से वार करने के बाद, आरोपी ने उसके प्राइवेट पार्ट में एक बांस डाल दिया और एक आंतरिक अंग को बाहर निकाल दिया। हमने छह दिन पहले आईपीसी की धारा 377 (अप्राकृतिक अपराध) को जोड़कर मामला दर्ज किया था।”

घटना विले पार्ले (पूर्व) की है जहां महिला अपनी बेटी के साथ रहती थी। तीन साल से चेन स्नेचिंग की घटना में पहले से ही जेल में बंद आरोपी को 1 सितंबर को रिहा किया गया था। जेल से छूटने के बाद, आरोपी अपनी पत्नी से मिलने गया और उसने देखा कि उसने किसी और से शादी कर ली है और वह गर्भवती है।

आदमी ने अपनी पत्नी से अपने नए पति को छोड़ने के लिए कहा। हालांकि, अगले दिन जब वह उससे मिलने गया तो वह उस जगह से चली गई थी। उसने अपनी सास से उसके ठिकाने का पता लगाने की कोशिश की, जिसने उसे कोई भी जानकारी देने से इनकार कर दिया। आरोपी ने अपनी सास के साथ मारपीट की और कई बार चाकू से वार किया। उसे एक दिन बाद पुणे से गिरफ्तार किया गया था।

इस समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया जरूर दें:

error: Content is protected !!