Aryan Khan Drugs Case: समीर वानखेड़े के पीछे कोई बड़ा पुलिस अधिकारी, जांच अधिकारी का गंभीर आरोप

मेगास्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) के मुंबई क्रूज ड्रग्स केस (Mumbai Cruise Drugs Case) की जांच कर रहे NCB के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) की जासूसी करवाई जा रही है.

समीर वानखेड़े की जासूसी के पीछे एक बड़ा पुलिस अधिकारी शामिल है. समीर वानखेड़े ने यह शिकायत की है. समीर वानखेडे ने सबूत के तौर पर पुलिस को इससे संबंधित दो CCTV फुटेज भी दिए हैं. आखिर कौन समीर वानखेड़े की जासूसी करवा रहा है, यह रहस्य गहरा रहा है.

नवाब मलिक के आरोपों के बाद समीर वानखेड़े की जासूसी शुरू?

एनसीपी नेता नवाब मलिक (Nawab Malik, NCP) ने आरोप लगाया था कि क्रूज ड्रग्स पार्टी पर एनसीबी की छापेमारी फर्जी थी. एनसीबी ने बीजेपी के नेताओं के साथ मिल कर शाहरुख खान को टारगेट किया है. एनसीबी के जोनल डिरेक्टर समीर वानखेड़े और बीजेपी नेता मोहित कंबोज (Mohit Kamboj, BJP) पर निशाना साधते हुए नवाब मलिक ने यह गंभीर आरोप लगाया था. नवाब मलिक ने सवाल किया था कि जिस वक्त क्रूज पर छापेमारी हुई, उस वक्त बीजेपी के कुछ नेता एनसीबी की टीम के साथ क्या कर रहे थे? नवाब मलिक ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में सबूत के तौर पर कुछ वीडियोज भी दिखाए थे. अब यह सवाल खड़ा हो रहा है कि समीर वानखेड़े की जासूसी करवाने के पीछे कहीं यही वजह तो नहीं है?

जासूसी करने वाला एक शख्स पुलिस अधिकारी होने का दावा

समीर वानखेड़े की मां का अंतिम संस्कार जहां हुआ था वहां वे अक्सर जाते हैं. साल 2015 से वे यहां आते रहे हैं. इसी दरम्यान समीर वानखेड़े ने पाया कि सोमवार (11 अक्टूबर) को दो संदिग्ध लोग उनका पीछा कर रहे हैं. उन्होंने इससे जुड़ा सीसीटीवी फुटेज भी निकलवाया है. समीर वानखेड़े ने ऐसे दो सीसीटीवी फुटेज अपनी शिकायत के साथ पुलिस को सौंप दिए हैं. समीर वानखेड़े का कहना है कि उनका पीछा करने वाले दो संदिग्धों में से एक मुंबई पुलिस में अहम पद पर काबिज है. वानखेड़े ने पुलिस से इसकी गहराई से जांच करने की मांग की है. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

error: Content is protected !!