Minor Rape: 72 घंटों से चीख रही छह साल की बच्ची, डॉक्टरों ने कहा, सदमे से उबरने में लगेगा समय

रंजीत नगर दुष्कर्म (Ranjit Nagar rape case) पीड़िता दिल्ली के राम मनोहर लोहिया (Ram Manohar Lohia Hospital) अस्पताल में भर्ती है. पीड़िता की सेहत में धीरे-धीरे सुधार आ रहा है, लेकिन पिछले 72 घंटे बाद भी वो मानसिक परेशानी से उबर नहीं सकी है.

डॉक्टरों (Doctor) का कहना है कि अभी यह बता पाना मुश्किल है कि पीड़िता कब सामान्य हो सकेगी. मासूम के दिमाग पर वारदात का बहुत गहरा असर पड़ा है. इसमें लंबा समय लग सकता है.

जानकारी के अनुसार शुक्रवार को रंजीत नगर इलाके में 6 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया था. अभी पीड़िता राम मनोहर लोहिया अस्पताल में भर्ती है. दुष्कर्म की शिकार बच्ची की सेहत में धीर-धीरे सुधार हो रहा है लेकिन वो मानसिक रूप से उबर नहीं पा रही है. पीड़िता अभी सदमे में है. जानकारी के अनुसार पीड़िता लगार चीख रही है. मासूम अपने दर्द को शब्दों में बयां नहीं कर पा रही है. वार्ड में भर्ती मरीज, डॉक्टर, नर्स पैरामेडिकल स्टाफ सभी बच्ची के लिए इंसाफ की मांग कर रहे हैं.

बच्ची के दिल-दिमाग पर हावी है वारदात

पीड़िता के ऑपरेशन के बाद डॉक्टरों ने कहा कि बच्ची के दिल-दिमाग पर घटना हावी है. उसे ठीक होने में लंबा समय लग सकता है. उन्होंने बताया कि जब भी मैं ऐसे मामले देखता हूं तो गुस्सा और दुख दोनों ही रहता है. उस बच्ची का जीवन अभी शुरू भी नहीं हुआ है और उसे ऐसे दर्द का सामना करना पड़ रहा है, जिसका अंत कब हो पाएगा, इसका जवाब हमारे पास नहीं है. हम चाहकर भी उसे सामान्य जिंदगी नहीं दे सकते. जब तक वो या उसका परिवार संभल नहीं जाता.

सरेआम दी जाए फांसी

पास ही के वार्ड में अपने पति का इलाज करा रही महिला ने बताया कि शनिवार और रविवार दो दिन से वो लगातार बच्ची की चीखें सुन रहीं हैं. पहले उन्हें पता नहीं था लेकिन नर्स से पता चला तो चीख सुनकर उनके रोंगटे खड़े हो गए. महिला ने आगे कहा कि मुझे नहीं पता की ये किसने किया. लेकिन जिसने भी किया है उसे सरेआम फांसी होनी चाहिए.

HOTEL FOR LEASEHotel New Nakshatra

Hotel News Nakshatra for Lease. Awesome Property with 10 Rooms, Restaurant and Parking etc at Kullu.

error: Content is protected !!