छह साल की मासूम से दुष्कर्म, फिर बेहोशी की हालत में रेलवे स्टेशन के पास फेंका

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जनपद में दुष्कर्म का एक शर्मनाक मामला सामने आया है। यहां दुष्कर्म के बाद मासूम बच्ची को रेलवे स्टेशन से कुछ दूरी पर फेंक दिया गया। पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है।

ये है मामला
भीख मांगकर गुजर-बसर कर रही मां अपनी छह वर्षीय मासूम बेटी के साथ सोमवार रात रेलवे स्टेशन पर सो रही थी। इस दौरान बच्ची को आरोपी उठाकर ले गए और दुष्कर्म करने के बाद स्टेशन से कुछ दूरी पर फेंक दिया। वहीं मंगलवार सुबह स्टेशन पर मार्निंग वॉक के लिए पहुंचे कुछ लोगों ने बच्ची को बेहोशी की हालत में देखा। इसके बाद उन्होंने डायल 112 पर इसकी सूचना दी।

वहीं सूचना मिलने के बाद पुलिस  मौके पर पहुंची। पुलिस ने बच्ची को मेडिकल परीक्षण के लिए अस्पताल भेज दिया है। सूचना मिलने पर शामली जीआरपी पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंची। आसपास की जांच करने के बाद स्टेशन के नजदीक आम के बागों में भी सबूत जुटाने का प्रयास किया गया। बताया गया कि बच्ची की मां दिव्यांग (गूंगी) है और वह कुछ भी बता नहीं पा रही है।

शामली से जीआरपी थाना प्रभारी निरीक्षक अनिल कुमार वर्मा पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंच गए हैं। उनका कहना है कि बच्ची के साथ दुष्कर्म होने की रिपोर्ट दर्ज की जाएगी, क्योंकि पीड़ित बच्ची की मां बोल नहीं पा रही है। पीड़ित बच्ची के बयान लेकर रिपोर्ट दर्ज होगी। उन्होंने बताया कि पांच दिन पहले ही बच्ची और उसकी मां को रेस्क्यू कर दिल्ली स्थित अनाथालय में भिजवाया गया था, लेकिन वह फिर से लौट आईं।

error: Content is protected !!