ट्रक और सुमो की टक्कर में सुशांत सिंह राजपूत के छह रिश्तेदारों की मौत

Bihar Road Accident: बिहार के लखीसराय में भीषण सड़क हादसे (Lakhisarai Accident) में एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत हो गई. इस हादसे में 4 लोग गंभीर रुप से घायल भी हुए हैं.

ये सभी एक दाह संस्कार में शामिल होकर सूमो गाड़ी से जमुई (Jamui) लौट रहे थे, तभी ट्रक से उनकी गाड़ी की टक्कर हो गई. हादसे में जान गंवाने वाले लोग दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के रिश्तेदार थे.

ये हादसा लखीसराय जिले के सिकंदरा-शेखपुरा NH-333 पर हलसी थाना क्षेत्र के पिपरा गांव के पास मंगलवार तड़के हुआ. ट्रक से हुई भीषण टक्कर में सूमो सवार एक ही परिवार के 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 4 लोग गंभीर रुप से घायल हो गए. घायलों का इलाज जमुई के सदर अस्पताल में चल रहा है.

दाह संस्कार से लौट रहे थे लोग

बताया जा रहा है कि सूमो सवार सभी 10 लोग पटना से दाह संस्कार में शामिल होकर जमुई लौट रहे थे. तभी सिकंदरा-शेखपुरा हाइवे पर सूमो और ट्रक में टक्कर हो गई. इस हादसे में 6 लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि बाकी के चार लोग बुरी तरह घायल हो गए. ट्रक पर एलपीजी रसोई गैस के खाली सिलेंडर लदे हुए थे.

इन लोगों ने गंवाई जान

जानकारी के मुताबिक, जमुई जिले के खैरा थाना क्षेत्र के सगदाहा भंदरा गांव के लालजीत सिंह की पत्नी गीता देवी के दाह संस्कार में शामिल होने के बाद चालक समेत एक ही परिवार के 10 लोग सूमो गोल्ड वाहन से वापस गांव लौट रहे थे. लेकिन रास्ते में भीषण सड़क हादसे हो गया, जिसमें गीता देवी के पति लालजीत सिंह, बड़ा बेटा अमित शेखर उर्फ नेमानी सिंह, छोटा बेटा रामचंद्र सिंह, बेटी बेवी देवी, भांजी अनिता देवी एवं चालक प्रीतम कुमार की मौके पर मौत हो गई.

मृतक लालजीत सुशांत राजपूत के बहनोई के बहनोई थे

इस हादसे में जिन 6 लोगों की मौत हुई है उसमें से एक लालजीत सिंह दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के बहनोई के बहनोई थे. सुशांत सिंह राजपूत के बहनोई हरियाणा में पुलिस महकमे में उच्च पद पर तैनात हैं और उनका नाम ओमप्रकाश सिंह है. ओमप्रकाश सिंह की बहन गीता देवी का दाह संस्कार कर सभी पटना से अपने घर जमुई आ रहे थे. हादसे के बाद परिवार में कोहराम मच गया. गांव में भी मातम पसर गया.

error: Content is protected !!