सिरफिरे आशिक ने एकतरफा प्यार के चलते ली लड़की की जान, एक ही दफन किए दोनों के शव

गढ़वा : झारखंड के गढ़वा सिटी के एक गाव में एक तरफा प्यार में नाबालिग युवती को गोली मारने के एक दिन पश्चात् शख्स ने ट्रेन के आगे कूदकर खुदखुशी कर ली। बृहस्पतिवार को उसके शव को उसी कब्रिस्तान में दफनाया गया, जहां एक दिन पहले युवती को मिट्टी में दफनाया गया था। कहा जा रहा है कि बुधवार को जिस समय युवती के शव को दफनाया जा रहा था। ठीक उसी समय प्रेमी ने ट्रेन के आगे छलांग लगाकर अपनी भी जान दे दी। मगर आत्महत्या करने से पहले लड़के ने अपने परिवार वालों के लिए दो पन्नों का सुसाइड नोट छोड़ा है। इसमें उसने अपने उपर कर्ज को लेकर लिखा है।

वही इस एकतरफा प्यार की अधूरी प्रेम कहानी दुखद अंत की शुरुआत मंगलवार को हुई थी। गढ़वा के करीवाडीह गांव में दोपहर लगभग 12 बजे विद्यालय से घर लौट रही नौवीं की विद्यार्थी को सनकी आशिक ने रास्ते में रोककर गोली मार दी थी। इससे पूर्व उसने लड़की पर चाकू से वॉर किया। इस हमले में उसे हाथ में चोट आई। तत्पश्चात अपराधी ने अपनी जेब से देसी कट्टा निकालकर लड़की के सीने पर ताबड़तोड़ दो गोलियां चला दी। लड़की की मौके पर ही मौत हो गई। अपराधी लड़की के ऊपर कट्टा फेंक कर वहां से भाग गया।

वही इस मामले की तहरीर पाते ही पुलिस घटना स्थल पर पहुंची। युवती के शव का पोस्टमॉर्टम करने के पश्चात् पुलिस ने बुधवार को परिवार वालों को शव सौंपा। तत्पश्चात, परिवार के लोगों तथा गांव के लोगों ने लड़की के शव को दोपहर लगभग तीन बजे कछरवा टोला कब्रिस्तान में दफनाया गया। थोड़ी देर बात पता चला कि लड़की का क़त्ल करने वाले शख्स इंतियाज अंसारी ने रेलगाड़ी के आगे कूदकर अपनी जान दे दी है। इसके पश्चात् पुलिस ने मौके पर पहुंचकर प्रेमी के शव को अपने कब्जे में लिया। बृहस्पतिवार को लड़के के परिवार वालों को शव सौंप दिया गया। इसके पश्चात् परिजनों ने बृहस्पतिवार को शख्स को उसी कब्रिस्तान में दफनाया। जहां 24 घंटे पहले लड़की को दफनाया गया था। कब्रिस्तान में दोनों की शवों की कब्र भी तकरीबन आसपास ही खोदी गई।

Please Share this news:
error: Content is protected !!