साहब मेरी बीबी भोले-भाले लोगों को अश्लील वीडियो बना कर फंसाती है, शिकायत लेकर थाने पहुंचा युवक

नोएडा: साहब…मेरी बीवी भोले-भाले लोगों को अपने जाल में फंसाती है और फिर उन्हें ब्लैकमेलिंग के जरिए पैसे वसूलती है। जी हां…एक युवक ने अपनी दर्द भरी पीड़ा नोएडा के सेक्टर 49 थाना पुलिस को सुनाई।

युवक का कहना है कि उसकी पत्नी का चाल-चलन ठीक नहीं है वो अब तक कई लोगों को हनीट्रैप का शिकार बना चुकी है। तो वहीं, अब पुलिस ने पीड़ित पति की शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच-पड़ताल शुरू कर दी है।

ये मामला नोएडा जिले के सेक्टर 49 थाना क्षेत्र का है। इस मामले की जांच पड़ताल कर रही डीसीपी वृंदा शुक्ला ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि सेक्टर 41 में रहने वाले दीपक कुमार ने अपनी पत्नी के खिलाफ तहरीर दी है। जिसपर मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है। दीपक कुमार द्वारा दी गई तहरीर में इस बात का भी खुलासा किया गया है कि उन दोनों की मुलाकात एक डेटिंग ऐप के जरिए हुई थी। जिसके बाद दोनों के बीच बातचीत का दौर शुरू हुआ और युवती ने उसे मिलने के लिए ओखला बुलाया था।

मुलाकात के दौरान दोनों के बीच आपसी सहमति से संबंध भी बने। दीपक ने आरोप लगाते हुए यह भी बताया कि इसके बाद उसे ब्लैकमेल किया जाने लगा। पैसे न देने पर उसे रेप के झूठे आरोप में फंसाने की धमकी भी दी गई। जिसके बाद दीपक ने दबाव में आकर उक्त युवती से शादी कर ली और दोनों साथ रहने लगे। इसी बीच उसे पता चला कि उसकी पत्नी पहले से ही शादीशुदा है और वह सोशल मीडिया पर खुद को सिंगल बताती है। इतना ही नहीं, डेटिंग ऐप के जरिए वो नए-नए लड़कों से दोस्ती कर उन्हें अपने जाल में फंसा कर उन्हें ब्लैकमेल करती है।

कहा कि महिला के इस गिरोह में कई और लोग भी शामिल हैं। उसने बताया कि इसके अलावा नोएडा के सेक्टर-20 कोतवाली में भी दो युवकों के खिलाफ मामला दर्ज करा चुकी है। दीपक ने पुलिस को बताया कि उसके गिरोह ने कैफे और कुछ जगहों पर कमरे किराए पर ले रखे हैं। इनमें पूरी व्यवस्था होती है। इन कैमरों के माध्यम से ही अश्लील फोटो और वीडियो बनाए जाते हैं। फिर उसी आधार पर उनको ब्लैकमेल किया जाता है।

error: Content is protected !!