प्रेमी के सामने खुद को और बेटी को करती थी निर्वस्त्र, पति ने लगाया देह व्यापार का आरोप

गाजियाबाद में रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक महिला अपने प्रेमी के सामने वीडियो कॉल पर निर्वस्त्र हो जाती थी. शक होने पर पति ने घर में CCTV कैमरा लगवाया.

जिसमें महिला की करतूत कैद हो गई. रिकॉर्ड फुटेज देखते ही पति के होश उड़ गए. फुटेज में महिला और उसका प्रेमी आपत्तिजनक स्थिति में दिखे. साथ ही महिला ने अपनी 13 साल की बेटी को भी प्रेमी के सामने निर्वस्त्र कर दिया. मामले में पति ने पत्नी और उसके प्रेमी के खिलाफ मुकदमा कराया है.

मामला कविनगर थाना क्षेत्र की एक कॉलोनी का है. यहां के निवासी युवक के परिवार में पत्नी, बेटा और दो बेटियां हैं. युवक को अपनी पत्नी के चरित्र पर शक था. पड़ोसियों से उसे जानकारी मिल रही थी कि उसकी अनुपस्थिति में घर पर कोई युवक आता है. ऐसे में पत्नी की करतूतों से पर्दा हटाने के लिए पति ने अक्टूबर माह में चुपचाप घर में CCTV कैमरे लगवा दिए. इसके बाद अपने मोबाइल के जरिए लाइव फुटेज देखकर पत्नी की निगरानी करने लगा.

मां की मार की डर से सब सकती रही मासूम

वहीं, पत्नी की हरकतों की जानकारी हुई तो पति ने बेटी से इस बारे में बात की। मासूम ने रोते हुए बताया कि आपकी गैरमौजूदगी में कैब चालक अंकल मम्मी से मिलने आते हैं. अंकल के सामने मां ने ही उसके कपड़े उतरवाए थे. जिसके बाद अंकल ने उसे गलत तरीके से छूते हुए अश्लीलता की थी. मां के मारने की धमकी के डर से किसी को कुछ नहीं बता सकी.

प्रेमी संग मिलकर देह व्यापार करने का आरोप

पति ने पत्नी पर प्रेमी के साथ मिलकर देह व्यापार करने का भी आरोप लगाया है. पुलिस ने पत्नी व उसके प्रेमी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट, अश्लीलता व धमकी की धाराओं में केस दर्ज कर लिया है. पति का कहना है कि दुर्गापुरी शाहदरा निवासी कैब चालक अमित उर्फ अनुज से पत्नी के अवैध संबंध हैं. जब वह घर पर नहीं होते, तब अमित उनकी पत्नी से मिलने आता है. अमित उनकी पत्नी से देह व्यापार भी कराता है, जिसके चलते तमाम लोगों का उनके घर पर आना-जाना रहता है.

पति ने की पुलिस सुरक्षा की मांग

पति ने पुलिस को बताया है कि उसकी पत्नी अपने प्रेमी के साथ ज्यादातर मैसेंजर पर वीडियो कॉल करती थी. कैमरे की फुटेज से 40 दिन पहले युवक को पत्नी की करतूत का पता चला. पति का कहना है कि उसे पत्नी और उसके प्रेमी से जान का खतरा है. दोनों ने उसे हत्या की धमकी दी है. उसने पुलिस सुरक्षा की मांग की है. वहीं, कविनगर थाने के प्रभारी निरीक्षक का कहना है कि पति ने वीडियो फुटेज पुलिस को दी है। उसके आधार पर पूरे मामले की जांच की जा रही है।

Please Share this news:
error: Content is protected !!