मानवता शर्मसार! ‘यूट्यूब’ के जरिए मां ने ही अपनी बेटी को उतारा मौत के घाट

उज्जैन: एमपी के उज्जैन के खाचरोद में एक मां पर अपनी 3 माह की बेटी के क़त्ल का आरोप लगा है। मां ने यूट्यूब पर बेटी को मारने का ढंग तलाशा था। घटना 12 अक्टूबर की है। खाचरोद में बच्ची की लाश मकान की तीसरी मंजिल पर पानी की टंकी में मिली थी। पुलिस ने क़त्ल के आरोप में बच्ची की मां स्वाति भटवेरा को हिरासत में ले लिया है।

हत्या की वजहों का पता नहीं लग पाया है। पुलिस से प्राप्त हुई खबर के अनुसार, खाचरोद पुलिस थाने के समक्ष रहने वाले भटवेरा परिवार की 3 माह की बच्ची वीरति 12 अक्टूबर को गायब हो गई थी। तहकीकात के पश्चात् उसका शव घर में ही बनी पानी की टंकी में प्राप्त हुआ। घटना के पश्चात् से ही पुलिस की नजर परिवारजन पर बनी हुई थी। बच्ची के घर में पिता अर्पित, मां स्वाती, दादी अनीता, दादा सुभाष भटेवरा रहते थे। जिसमें पुलिस द्वारा जब बच्ची की मां से पूछताछ कर मां स्वाति के फ़ोन की तहकीकात की, तो पता चला कि उसने यूट्यूब पर बच्ची को मारने के तरीके सर्च किए थे। अब पुलिस उसे गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया है।

वही एडिशनल एसपी आकाश भूरिया के अनुसार, खाचरोद में कुछ दिन पहले 13 वहां की बच्ची की पानी में टंकी में दबाकर क़त्ल करने की घटना सामने आई थी जिस पर से पुलिस ने आरम्भ से ही तहकीकात को बहुत गंभीरता से लिया, क्योंकि मामला 3 महीने की बच्ची का था और आरम्भ से ही पुलिस की निगाह उनके घर वालों पर थी। बच्ची एवं उसकी मां और उसकी दादी के अतिरिक्त उसके पापा के अतिरिक्त कोई नहीं था घर में। उन्होंने बताया कि जब उसकी मां से पूछताछ की गई और उनके फ़ोन की हिस्ट्री और उनके द्वारा जो गूगल पर सर्च किया गया उससे बहुत सारे एविडेंस हमारे पास हाथ लगे जिसमें उस बच्ची का क़त्ल उसकी मां के द्वारा कार्य करना पाया गया है, जिसमें विधिवत उसकी मां को अरेस्ट किया गया है तथा उन माननीय न्यायालय में पेश किया गया है।

HOTEL FOR LEASEHotel New Nakshatra

Hotel News Nakshatra for Lease. Awesome Property with 10 Rooms, Restaurant and Parking etc at Kullu.

error: Content is protected !!