Aryan Khan Bail: 27 दिन जेल में रहने के बाद रिहा हुआ शाहरुख खान का बेटा आर्यन खान

मुंबई: क्रूज ड्रग्स मामले में मुंबई के आर्थर रोड जेल में बंद बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान आज जेल से रिहा हो गए है। यह जानकारी जेल के अधिकारियों ने दी है। अभिनेत्री जूही चावला ने शुक्रवार को 23 वर्षीय आर्यन के लिए मुचलका दाखिल किया, लेकिन रिहाई आदेश शाम 5.30 बजे तक आर्थर रोड जेल नहीं पहुंच सका, जिसके कारण आर्यन जेल से बाहर नहीं आ पाए। बॉम्बे उच्च न्यायालय ने गुरुवार को आर्यन की जमानत स्वीकार कर ली थी, लेकिन कागजी कार्यवाही पूरी नहीं होने की वजह से उन्हें शुक्रवार तक जेल में ही रहना पड़ा था। अदालत ने इस मामले के सह आरोपी मुनमुन धमीचा और अरबाज मर्चेंट की भी जमानत स्वीकार की है।

बता दें कि आज सुबह 5.30 बजे आर्थर रोड जेल की जमानत पेटी खोली गई, जिसके बाद आर्यन की जमानत के कागज जेल के अंदर पहुंच चुके हैं। जेल सुप्रिटेंडेंट नितिन वायचाल ने बताया कि आर्यन के रिलीज ऑर्डर मिल गए हैं और रिहाई की प्रक्रिया जारी है। वायचाल के मुताबिक आर्यन 10 बजे से 12 बजे के बीच आर्यन रिहा हो जाएंगे।

सूत्रों का कहना है कि मन्नत से निकलीं 3 SUV गाड़ियां आर्थर रोड जेल के पास पहुंच चुकी हैं। माना जा रहा है कि यहां से आर्यन को वर्ली स्थित ‘फोर सीजन’ होटल ले जाया जाएगा, जहां शाहरुख और गौरी मौजूद हैं।

वहीं दूसरी तरफ, बेटे की रिहाई पर शाहरुख खान के घर में उत्सव का माहौल है। आर्यन के स्वागत की तैयारियां की जा रही हैं. सारा घर शुक्रवार से ही लाइट्स से रोशन हो गया है।

उल्लेखनीय है कि नारकोटिक्स केंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने इन तीन लोगों को दो अक्टूबर को क्रूज पर आयोजित ड्रग्स पार्टी के दौरान हिरासत में लिया था और 3 अक्टूबर को औपचारिक रूप से गिरफ्तार कर लिया था।

error: Content is protected !!