होटल में चल रहे सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, ग्राहक से 2000 लेकर लड़कियों को देती थी 200

पूर्णियाः शहर के एक होटल में लंबे समय से चल रहे सेक्स रैकेट का पुलिस ने रविवार को भंडाफोड़ किया है. मौके से एक युवती को भी पकड़ा गया है. पकड़ी गई युवती ने पूछताछ में उसने अपने सरगना के बारे में भी बताया. कहा कि उसके अलावा दर्जन भर लड़कियां इस धंधे में शामिल हैं.

यह कार्रवाई पूर्णिया के लाइन बाजार स्थित एक होटल में की गई है. पुलिस को पहले से भनक थी कि इस होटल में देह व्यापार का धंधा हो रहा है लेकिन सबूत ना होने के कारण कार्रवाई नहीं कर पा रही थी. इसी बीच रविवार को पुलिस को सूचना मिली थी कि होटल में देह व्यापार का खेल जारी है. इसी के आधार पर पुलिस ने होटल में धावा बोल दिया जिसमें एक युवती पकड़ी गई. हालांकि होटल के पीछे से बाकी अन्य लोग फरार होने हो गए.

होटल के अंदर से मिले आपत्तिजनक सामान

इधर, छापेमारी के दौरान पुलिस ने होटल के कमरों से आपत्तिजनक सामान बरामद किए. होटल के कमरे से कई दवाइयां और निरोध भी मिले. पकड़ी गई लड़की ने इस रैकेट का खुलासा करते हुए बताया कि उसे शकीला और मंजू देवी द्वारा प्रताड़ित कर धंधे में भेजा जाता है. उसके अलावा भी दर्जनों लड़कियों से यह काम करवाया जाता है. ग्राहक से सरगना 2000 रुपये लेती है और युवतियों को महज 200 रुपये देती थी. युवती ने कहा कि बीते 8-9 महीने से वो यह काम कर रही है.

युवती ने कहा कि मंजू देवी लाइन बाजार स्थित एक छोटे सा खाने का ढाबा भी चलाती है. उसके पीछे जिस्मफरोशी का धंधा चलता है. वहीं, पुलिस मंजू देवी के होटल भी पहुंची तब तक मंजू फरार हो चुकी थी.

सहायक खजांची थाना पुलिस ने बताया कि होटल से आपत्तिजनक सामान बरामद किए गए हैं. होटल की डायरी जिसमें ग्राहकों का डिटेल है उसे भी जब्त कर लिया गया है. एफआईआर भी दर्ज होगी.


Please Share this news:
error: Content is protected !!