बेगूसराय में Sex Racket का भंडाफोड़, पुलिस आपत्तिजनक स्थिति में पड़ी लड़की और युवक

न्यूज डेस्क : इस वक्त की एक बड़ी खबर बेगूसराय से सामने आ रही है। जहां बेगूसराय जिले के तेघड़ा बाजार के रिहायशी इलाके में एक भवन में संचालित हो रहे सेक्स रैकेट को पुलिस की टीम ने भण्डाफोड़ किया है।

इस कार्रवाई में एक युवक और युवती आपत्तिजनक हालात में एक रूम में पाए गए थे । जिनको कानूनी कार्रवाई करने के उपरांत न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। बताते चलें कि उक्त सेक्स रैकेट तेघड़ा बाजार के उस एरिया चलाया जा रहा था। जहां सभी सरकारी कार्यालय चंद कदमों की दूरी पर है। उक्त रैकेट सालों से ऐसी जगह पर संचालित हो रहा था पर किसी को भी कानों कान इस बात की खबर नहीं थी ।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार तेघड़ा डीएसपी को इस बात की गुप्त सूचना मिली थी कि सेक्स रैकेट का संचालन किया जा रहा है। इस पर टीम गठन कर डीएसपी ने त्वरित कार्रवाई की और एक युवक और एक युवती को रंगे हाथों पकड़ लिया। गिरफ्तार युवती उत्तर प्रदेश की बताई गई है । मिल रही जानकारी के मुताबिक जिस बिल्डिंग में पुलिस ने छापेमारी किया है वहां कई सालों से सेक्स रैकेट संचालित हो रहा था । अब पुलिस ने इस बिल्डिंग में करीब आधा दर्जन कमरे सहित पूरे बिल्डिंग को सील कर दिया है। भीतरखाने की खबर के मुताबिक उक्त सेक्स रैकेट में कई सफेदपोश लोगों के संरक्षण प्राप्त होने की भी बात सामने आ रही है। छापेमारी की कार्रवाई पुलिस ने गुरुवार को किया । तेघड़ा डीएसपी ने कहा कि अभी जांच की जा रही है, जिन लोगों के शामिल होने के बारे में पता चलेगा । किसी को भी बख्शा नहीं जाएगा ।

इस समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया जरूर दें:

error: Content is protected !!