SBI ने जूनियर एसोसिएट के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन की तारीख बढ़ाई, अब 5327 पदों के लिए 20 मई तक करें अप्लाई

स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) ने अपनी विभिन्न शाखाओं में क्लेरिकल कैडर में जूनियर एसोसिएट के पदों के लिए आवेदन की आखिरी तारीख बढ़ा दी है। अब इन पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया 20 मई तक जारी रहेगी। इच्छुक कैंडिडेट्स sbi.co.in, bank.sbi/careers के जरिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इस रिक्रूटमेंट ड्राइव के जरिए कुल 5327 पदों पर नियुक्ति की जाएगी।

योग्यता

इन पदों के लिए आवेदन करने वाले कैंडिडेट्स के पास किसी भी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी से किसी भी सब्जेक्ट में ग्रेजुएशन की डिग्री होनी चाहिए।

आयु सीमा

आवेदन करने वाले कैंडिडेट्स की उम्र 20 से 28 साल के बीच होनी चाहिए। आयु सीमा की ज्यादा जानकारी के लिए ऑफिशियल नोटिफिकेशन देखें। आयु की गणना 1 अप्रैल 2021 तक की जाएगी।

जरूरी तारीखें

  • आवेदन शुरू होने की तारीख – 27 अप्रैल 
  • आवेदन की आखिरी तारीख- 20 मई 

सिलेक्शन प्रोसेस

क्लैरिकल कैडर में जूनियर एसोसिएट्स के पदों के लिए कैंडिडेट्स का सिलेक्शन ऑनलाइन प्रारंभिक परीक्षा, ऑनलाइन मुख्य परीक्षा और कैंडिडेट्स द्वारा चुनी गई स्थानीय भाषा की परीक्षा में प्रदर्शन के आधार पर होगा।

एप्लीकेशन फीस

  • जनरल/OBC/EWS- 750 रुपए 
  • SC/ST/PWD- कोई फीस नहीं 

सैलरी

सिलेक्ट हुए कैंडिडेट्स को हर महीने 17, 900 रुपए से 47,920 रुपए तक की सैलरी दी जाएगी।

ऐसे करें आवेदन

इन पदों के लिए आवेदन करने के इच्छुक कैंडिडेट्स 17 मई तक बैंक की ऑफिशियल वेबसाइट sbi.co.in के जरिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। ज्यादा जानकारी के लिए ऑफिशियल नोटिफिकेशन देखें।

error: Content is protected !!