ऋचा चड्ढा की जुबान काटने वाले को दो करोड़ की अम्बेडकर शील्ड से सम्मानित करेंगे नबाब सतपाल तंवर

बॉलीवुड हिन्दी फिल्म मैडम चीफ मिनिस्टर के सितारें गर्दिश में आते जा रहे हैं। फिल्म का लगातार विरोध कर रहे भीमसेना प्रमुख नवाब सतपाल तंवर ने मैडम चीफ मिनिस्टर फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रही अभिनेत्री ऋचा चड्ढा की जुबान काटकर लाने वाले को ईनाम देने का ऐलान कर दिया है। साथ ही फिल्म के डायरेक्टर सुभाष कपूर का अपहरण करके लाने वाले को भी ईनाम देने की घोषणा की गई है। भीमसेना चीफ़ ने अपने आधिकारिक फेसबुक पेज से लाइव वीडियो जारी करके यह घोषणा की। 

नवाब सतपाल तंवर ने उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और बसपा सुप्रीमो बहन कुमारी मायावती के 65वें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी और मैडम चीफ मिनिस्टर फिल्म को बैन करने की मांग की। देश के दलित समाज का आरोप है कि 22 जनवरी को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली बॉलीवुड हिन्दी फिल्म मैडम चीफ मिनिस्टर मायावती की बायोपिक पर बनाई गई फिल्म है।

अभिनेत्री ऋचा चड्ढा

फिल्म में मायावती के जीवन चरित्र को तोड़-मरोड़कर दिखाया गया है। आरोप है कि फिल्म में मायावती का चरित्र हनन करते हुए उनके साथ अश्लीलता, अभद्रता, बेहूदगी, बेशरमाई की गई है और फिल्म में उनका अपमान किया गया है। ऋचा चड्ढा ने मायावती का किरदार निभाते हुए “नौजवानों मैं कुंवारी हूं तेज कटारी हूं लेकिन तुम्हारी हूं”, जैसे अपशब्दों को इस्तेमाल किया गया है।

मैडम चीफ मिनिस्टर

भीमसेना प्रमुख नवाब सतपाल तंवर ने बयान जारी करते हुए ऐलान किया है कि जो व्यक्ति ऋचा चड्ढा की जुबान काटकर लाएगा उसे 2 करोड़ की कीमत वाली बाबा साहेब डॉ० भीमराव अम्बेडकर की सोने की शील्ड से सम्मानित किया जाएगा। तंवर ने एक बार फिर से दोहराया कि यदि यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हुई तो पोस्टर फटेंगे और थियेटर जलेंगे। भीमसेना प्रमुख ने फिल्म के डायरेक्टर सुभाष कपूर को किडनैप करके लाने वाले को भी ईनाम देने की घोषणा की है।

तंवर ने कहा कि मैडम चीफ मिनिस्टर फिल्म के डायरेक्टर सुभाष कपूर किडनैप करके उनके सामने लेकर आओ जिसकी वे नंगा करके सड़क पर परेड कराएंगे। तंवर की इस घोषणा से पूरे बॉलीवुड में सनसनी फैल गई है। इससे पहले नवाब सतपाल तंवर संविधान बदलने की मांग करने वाले बीजेपी के तत्कालीन केंद्रीय मंत्री अनंत कुमार हेगड़े की गर्दन काटकर लाने पर भी ईनाम की घोषणा कर चुके हैं।

हरियाणा की मशहूर रागिनी गायिका और स्टेज डांसर सपना चौधरी के जहर खाने की घटना से सुर्खियों में आए सतपाल तंवर अपने बेबाक बयानों और खतरनाक कारनामों से हमेशा सुर्खियों में रहते हैं। अभिनेत्री ऋचा चड्ढा की जुबान काटने पर ईनाम की घोषणा ने देशभर में खलबली मचा दी है।

Please Share this news:
error: Content is protected !!