संबित पात्रा को केजरीवाल का फर्जी वीडियो शेयर करना पड़ेगा भारी, हाई कोर्ट ने दिया FIR दर्ज करने का आदेश

दिल्ली की एक अदालत ने भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने का आदेश दिया है। कोर्ट ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का कथित रूप से फर्जी वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करने के आरोप में संबित पात्रा के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने का आदेश दिया। संबित पात्रा पर अरविंद केजरीवाल की छवि को नुकसान पहुंचाने का आरोप है।

जानकारी के मुताबिक, इस साल जनवरी के महीने में आम आदमी पार्टी ने बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा के खिलाफ सीएम अरविंद केजरीवाल का एक कथित तौर पर फर्जी वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करने के मामले में दिल्ली पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी और इस मामले में पात्रा के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की थी।

दरअसल, भाजपा प्रवक्ता ने अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया था जिसमें अरविंद केजरीवाल को तीन नए कृषि कानूनों की तारीफ करते दिखाया गया था। इस वीडियो में वह इन कानूनों को बीते 70 साल का क्रांतिकारी कदम बता रहे थे। आम आदमी पार्टी ने इस पर ऐतराज जताते हुए वीडियो को गलत बताया था। आम आदमी पार्टी ने कहा था कि भाजपा नेता संबित पात्रा ने दुर्भावना और प्रोपेगेंडा के तहत सीएम केजरीवाल का डॉक्टर्ड वीडियो ट्विटर पर पोस्ट किया।

Please Share this news:
error: Content is protected !!