गुंडों ने बजुर्ग महिला को बंधक बना कर की लूट, दिनदिहाड़े वारदात को दिया अंजाम

सेक्टर-14 थाना क्षेत्र में सेक्टर की एक बुजुर्ग महिला को दिन दहाड़े बंधकर बनाकर घर से गहने व नगदी हथियार के बल पर लूट का मामला सामने आया है। किराए पर मकान लेने के बहाने से घर में घुसे बदमाशों ने बुुजुर्ग महिला को बंधक बनाकर उसके साथ मारपीट की। महिला को बेटा जब घर पर पहुंचा तो आरोपी बिना नंबर प्लेट की बाइक लेकर वहां से फरार हो गए। पुलिस ने मामला दर्ज छानबीन शुरू कर दी है।

सेक्टर-47 निवासी राजेंद्र सिंह यादव ने बताया कि उनकी मां ओमवती सेक्टर-14 मेंं रहती है। 18 जून की दोपहर को उसकी मां उसे फोन करके सूचना दी कि दो युवक मकान लेने के लिए आए हैं और ज्यादा सवाल जवाब कर रहे हैं और स्वयं को लखनऊ निवासी बता रहे हैं।

इसके बाद करीब दो घंटे के बाद जब वह अपनी मां के पास पहुंचा तो हर समय खुला रहने वाले घर मुख्य गेट अंदर से बंद मिला। जब घर की घंटी बजाई तो एक युवक दरवाजा खोलने के लिए आया और ज्यादा पूछताछ करने लगा। जब उसने कहा कि वह इस घर का मालिक है।

तब अंदर से एक और लड़का एकदम से बाहर आया और बिना नंबर प्लेट की बाइक से दोनों वहां से भाग। अंदर जाकर देखा तो उसकी मां के हाथ पैर बांध रखे थे और मुंह पर सैलो टेप लगा रखी थी। टैप हटाकर जब उसने अपनी मां से पूछा तो मां ने बताया कि आरोपियों ने उसे चाकू व पिस्तौल दिखाकर बंधक बना लिया। उसके साथ मारपीट कर अलमारियों की चाबी ले ली। उसके हाथ से छह सोने की चूड़ी और पर्स में रखे नौ हजार रुपये व मोबाइल लेकर फरार हो गए। घटना की सूचना उन्होंने पुलिस कंट्रोल रूम दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तालाश शुरू कर दी है।

Get news delivered directly to your inbox.

Join 61,622 other subscribers

error: Content is protected !!