मदद को तुरंत दौड़ जाएं कांग्रेसी

राठौर ने ऊना के कार्यकर्ताओं से जनसेवा करने को कहा

कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप राठौर ने पार्टी नेताओं से गांधी हेल्पलाइन द्वारा लोगों को दी जा रही मदद पर संतोष प्रकट करते हुए कहा कि इसे और अधिक प्रभावी बनाया जाए।

उन्होंने कहा कि यह समय किसी भी दलगत राजनीति से ऊपर उठकर लोगों की सेवा करने का है। श्री राठौर ने बुधवार को ऊना जिला के कांग्रेस पदाधिकारियों की वर्चुअल बैठक को संबोधित करते हुए जोर दिया कि कोरोना से प्रभावित सभी लोगों की मदद की जानी चाहिए।

पहले दौर की इस महामारी में भी पार्टी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं का सराहनीय योगदान रहा है।

उन्होंने कहा कि प्रदेश में इस दूसरी लहर में अब तक प्रदेश में 2500 के आसपास मृतकों का आंकड़ा पहुंच चुका है, जो बहुत ही चिंता का विषय है।

कुलदीप राठौर ने पार्टी पदाधिकारियों व गांधी हेल्पलाइन के स्वयंसेवियों का आह्वान किया कि कोई भी कोरोना संक्रमित व्यक्ति, जो होम आइसोलेशन में है और अगर वह संपर्क कर कोई मदद की गुहार करता है, तो उसकी मदद तुरंत की जाए।

बैठक में ऊना जिलाध्यक्ष रणजीत सिंह राणा, चिंतपूर्णी ब्लॉक अध्यक्ष बलवान सिंह, गगरेट ब्लॉक अध्यक्ष सुरेंद्र ठाकुर, हरोली ब्लॉक अध्यक्ष विनोद कुमार बिट्टू, ऊना ब्लॉक अध्यक्ष रवींद्र सोड़, कुटलैहड़ ब्लॉक अध्यक्ष विवेक शर्मा के अतिरिक्त सचिव प्रभारी कमल पठानिया, अशोक ठाकुर, सतीश बिट्टू, अनिद्र नाटी, कांग्रेस सचिव हरिकृष्ण हिमराल सोशल मीडिया से नंदलाल, राजेंद्र वर्मा, नितिन राणा भी मौजूद रहे।

error: Content is protected !!