राजनाथ सिंह म्यूट और पिंक प्लाजो पर डांस शुरू

हिमाचल प्रदेश में 27 दिसंबर को भाजपा सरकार के तीन साल का कार्यकाल पूरा हो गया. इस दौरान जगह जगह कार्यक्रम हुए और दिल्ली से रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने वचुर्अली कार्यक्रमों को संबोधित किया। लेकिन सोलन जिला कार्यक्रम का एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें भाजपा कार्यकर्ता रक्षा मंत्री की आवाज़ म्यूट कर नाटी डालते नजर आए और जमकर नाचे।

सोलन भाजपा मंडल के कर्मठ कार्यकर्ता जश्न के दौरान पहाड़ी गाने ‘पिंक प्लाजो’ नाटी (डांस) करते नजर आए. इस दौरान राजनाथ सिंह भाषण देते रहे, लेकिन उनके भाषण को म्यूट कर दिया गया था।

राज्य स्तरीय समारोह को दिल्ली से वर्चुअल माध्यम से सम्बोधित करते हुए रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने राज्य सरकार की शानदार और अभूतपूर्व उपलब्धियों के लिए मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर के प्रयासों की सराहना की। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी का देश को एक बड़ा तोहफा है, जो हिमाचल प्रदेश जैसे पहाड़ी राज्यों के लिए वरदान साबित हो रही है। इस योजना के प्रभावी कार्यान्वयन में हिमाचल प्रदेश को दूसरा स्थान मिलने पर उन्होंने मुख्यमंत्री को बधाई दी।  केन्द्रीय रक्षा मंत्री ने कहा कि अटल टनल रोहतांग न केवल लाहौल स्पीति ज़िला के लोगों को लाभान्वित करेगी, बल्कि यह सामरिक दृष्टि से भी बहुत महत्वपूर्ण है। उन्होंने हिमाचल प्रदेश को वीरभूमि का नाम देते हुए कहा कि प्रदेश के लगभग हर परिवार से एक सेवारत जवान अथवा पूर्व सैनिक है। प्रदेश भाजपा सचिव त्रिलोक जम्वाल ने इस अवसर पर राष्ट्रीय भाजपा अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा का सन्देश पढ़कर सुनाया।

Please Share this news:
error: Content is protected !!