Pari Paswan Sex Scandal; मॉडल का आरोप ‘नशा देकर बनाई गंदी फ़िल्म’ सास बोली, मेरी बहु राज कुंद्रा…

बिजनेस मेन राज कुंद्रा इन दिनों अडल्ट वीडियो बनाने के मामले में फंसे हुए हैं और जेल में सजा काट रहे हैं। उनसे जुड़ा यह मामला अभी ठंड़ा भी नहीं हुआ था कि अब ऐसा ही कुछ मामला धनबाद से सामने आया है।

यहाँ पूर्व मॉडल परी पासवान ने एक चौकाने वाला खुलासा किया है। हाल ही में उन्होंने बताया कि उन्हें नशा देकर गंदी फिल्म बनाई गई थी। जी दरअसल, इस परी पासवान ने दावा किया है कि वह भी राज कुंद्रा के जैसे ही एक प्रोडक्शन कंपनी से पीड़ित हैं। खबरों के अनुसार उस प्रोडक्शन कंपनी ने भी परी पासवान के साथ गंदा काम किया था। परी पासवान का कहना है, “मैं एक मॉडल हूं और मॉडल होने के नाते काम खोजने मुंबई गई थी। वहां मुझे कोल्ड ड्रिंक्स में नशा पिलाकर मेरा गंदा वीडियो बनाया गया। जब इसकी मुझे जानकारी हुई तो मैंने मुंबई पुलिस में जाकर शिकायत की। यह मामला अभी भी मुंबई पुलिस में मामला चल रहा है”।

इस पूरे मामले के सामने आने के बाद परिजनों ने परी पासवान पर कई आरोप लगाए, हालाँकि अब मॉडल ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की। वहीँ इस दौरान उन्होंनो परिजनों द्वारा लगाए गए सभी आरोपों को गलत बताया है। परी पासवान का कहना है वीडियो वायरल होने की बात सही है लेकिन इसे कुछ महिलाओं ने मिलकर वायरल किया है। अब तो इस मामले में मुंबई थाना में शिकायत भी दर्ज करवा दी गई है। परी पासवान का कहना है कि जब उसने दहेज देने से इनकार कर दिया तब 16 जुलाई को ससुराल वालों ने उसके साथ मारपीट की। आगे परी पासवान ने कहा- “मैंने इंसाफ के लिए पति समेत अन्य के खिलाफ कतरास थाना में मामला दर्ज कराया है। मुंबई में एक गिरोह है जो लड़कियों को धोखे में रखकर गलत तरीके से वीडियो बनाता है और वायरल करता है। मैं उस मामले में पीड़िता हूं। इस बात की जानकारी होने के बाद भी इंसाफ के लिए गिरोह के सदस्यों के खिलाफ वहां के मालवानी थाना में प्राथमिकी दर्ज करवाकर आई हूं।”

वहीँ दूसरी तरफ परी पासवान पर उनकी सास और पति के बड़े भाई ने आरोप लगाते हुए कहा कि वह विवादित राज कुंद्रा की गंदी फिल्म में भी काम कर चुकी हैं। वह भोले-भाले लोगों को फंसाती है। अभी तक पूरा मामला साफ़ नहीं हो पाया है हालाँकि पुलिस इस मामले में जांच कर रही है।

error: Content is protected !!