राहुल गांधी इच्छाधारी हिन्दू, जब व्यक्ति का मूल पिंड विदेशी हो तो रहती है विसंगति- नरोत्तम मिश्रा

मध्य प्रदेश के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने आज कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए उन्हें ‘इच्छाधारी हिंदू’ बताया। उन्होंने यह भी कहा कि वे गांधी के संघ को लेकर दिए गए बयान पर कानूनी विशेषज्ञों से राय ले रहे हैं कि क्या इस मामले में प्राथमिकी दर्ज हो सकती है।

डॉ मिश्रा ने मीडिया से चर्चा के दौरान राहुल गांधी के राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ को लेकर दिए गए बयान के संबंध में कहा कि राहुल ‘इच्छाधारी हिंदू’ हैं और अपनी सुविधा से ‘टीका’ या ‘टोपी’ लगाते हैं। वे धार्मिक पर्यटन पर जाते हैं और वहां से लौटने के बाद इस तरह की बाते करते हैं। भारतीय जनता पार्टी नेता ने कहा कि राहुल के बयानों को वे अब तक बालपन मानते थे, लेकिन उनके संघ को लेकर दिए गए बयान से उनके मन को पीड़ा हुयी हैं।

गृह मंत्री ने कहा कि इस मामले में कानूनी विशेषज्ञों से राय ले रहे हैं कि क्या कोई प्राथमिकी दर्ज की जा सकती है। उन्होंने कहा कि राहुल संघ को ये क्या समझ पाएंगे। उन्होंने कहा कि जब किसी संस्था या व्यक्ति का ‘मूल पिंड’ विदेशी हो, तो ये विसंगती रहती है। राहुल ने हाल ही में कथित तौर कहा है कि संघ हिंदू धर्म को लेकर दलाली करता है।

error: Content is protected !!