पंजाब में कल से इन 18+ लोगों को लगेगी कोरोना वैक्सीन वहीं जालंधर में अंतिम संस्कार के लिए लकड़ी की किल्लत

पंजाब में कोरोना वायरस लगातार बढ़ता ही जा रहा है। इसके प्रकोप को खत्म करने के लिए केंद्र सरकार तथा राज्य सरकार द्वारा प्रयत्न किए जा रहे हैं। इसी के चलते देश में वैक्सीनेशन प्रक्रिया को भी तेज किया जा रहा है। जालंधर में कोरोना लगातार बढ़ रहा है। इसी के चलते कोरोना से मरने वालों की गिनती भी बढ़ती ही जा रही है। जालंधर के श्मशानघाट में भी अब अंतिम संस्कार की गिनती करीब दुगनी हो चुकी है। ऐसी ही दिनभर की खास खबरें हम आपके लिए लाए हैं जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको पंजाब से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं।पंजाब में कोरोना वायरस लगातार बढ़ता ही जा रहा है। इसके प्रकोप को खत्म करने के लिए केंद्र सरकार तथा राज्य सरकार द्वारा प्रयत्न किए जा रहे हैं। इसी के चलते देश में वैक्सीनेशन प्रक्रिया को भी तेज किया जा रहा है। जानकारी के अनुसार अब बड़ी खबर यह आ रही है कि पंजाब में 18 से ऊपर के लोगों को भी सोमवार से कोरोना वैक्सीन लगाई जाएगी। कल से पंजाब में भी 18 से 44 वर्ष के बीच के सभी निर्माण श्रमिक और उनके परिवारों को वैक्सीनेशन दी जाएगी।

जालंधर में कोरोना लगातार बढ़ रहा है। इसी के चलते कोरोना से मरने वालों की गिनती भी बढ़ती ही जा रही है। जालंधर के श्मशानघाट में भी अब अंतिम संस्कार की गिनती करीब दुगनी हो चुकी है।लुधियाना में कोरोना के आए दिन बड़ी संख्या में मरीज सामने आ रहे हैं। पंजाब सरकार द्वारा लगाए गए नाइट कर्फ्यू और वीकेंड लॉकडाउन का भी कुछ खास असर देखने को नहीं मिल रहा। इसी लड़ी के अंतर्गत आज रविवार को भी जिले में 1729 पॉजिटिव मामले सामने आए हैं। इसी के साथ ही कोरोना से जंग लड़ रहे 22 लोगों की मौत हो गई। जबकि 1028 लोग ठीक होकर घरों को लौट गए हैं।

अमृतसर में कोरोना वायरस लगातार बढ़ता ही जा रहा है। आज भी जिले में 529 लोगों पॉजिटिव पाए गए, जबकि 20 मरीजों की मौत हो गई है। राहत की बात यह है कि जिले में आज 470 मरीज ठीक हुए हैं।

error: Content is protected !!