Puneeth Rajkumar: राजकीय सम्मान के साथ होगा पुनीत राजकुमार का अंतिम संस्कार, एक झलक पाने के लिए उमड़ी भीड़

मशहूर कन्नड़ एक्टर पुनीत राजकुमार अब इस दुनिया में नहीं है। उनका निधन बीते शुक्रवार दोपहर हार्ट अटैक के चलते हो गया। वहीं उनके पार्थिव शरीर का अंतिम संस्कार कल यानी रविवार को किया जाएगा। हालाँकि इससे पहले, फैन्स और परिजनों के दर्शन के लिए पुनीत राजकुमार का पार्थिव शरीर निधन के बाद बेंगलुरु के कांतीरवा स्टेडियम में रखा गया। आपको बता दें कि कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने एक्टर के पार्थिव शरीर के दर्शन किए और श्रद्धांजलि अर्पित की।

आप सभी जानते ही होंगे कि पुनीत राजकुमार ने केवल 46 साल की उम्र में अंतिम सांस ली। वहीं दूसरी तरफ पुनीत राजकुमार को अंतिम श्रद्धांजलि देने के लिए बीते शुक्रवार शाम को स्टेडियम में उनके फैन्स का हुजूम उमड़ पड़ा। इस दौरान हर कोई उन्हें अंतिम विदाई देने के लिए आतुर दिखाई दिया। आपको बता दें कि अस्पताल में निधन के बाद उनके शव को स्टेडियम में दर्शन करने के लिए रखा गया है। मिली जानकारी के मुताबिक पूरे राजकीय सम्मान के साथ कल यानि रविवार को कांतीरवा में उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा। इन सभी के बीच, बेंगलुरू की पुलिस ने एहतियात के तौर पर शहर की सभी शराब की दुकानों को दो रातों के लिए बंद रखने का निर्देश दिया है।

पुलिस का कहना है कि कोई अप्रिय घटना न हो, इसके लिए गहन गश्त की जा रही है। आपको बता दें कि पुनीत को सुबह में घर पर हार्ट अटैक आया था, जिसके बाद उन्हें अस्पताल लेकर जाया गया। अस्पताल में अभिनेता का ECG (ईको कार्डियोग्राम) हुआ, जिसके रिजल्ट से पता चला कि उन्हें हार्ट अटैक आया है। वहीं दूसरी तरफ उनके निधन से पहले अस्पताल के डॉ। रंगानाथ का बयान सामने आया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि इस समय कुछ भी कहना मुश्किल है। जब एक्टर को अस्पताल लाया गया तो उनकी हालत काफी कराब थी। उनका आईसीयू में इलाज चला।

error: Content is protected !!