Priyanka Porn Video: मिस इंडिया यूनिवर्स ने बढ़ाई राज कुंद्रा की परेशानी, जानिए कैसे

बिजनेसमैन राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी केस से जुड़ा एक और मामला सामने आया है. वीवीएन मिस इंडिया यूनिवर्स 2019 की विनर परी पासवान का नाम दो वजहों से चर्चा में है.

पहला तो उनके ससुराल वालों ने उनपर पोर्न वीडियो बनाने का आरोप है. वहीं परी ने इन आरोपों को साजिश करार दिया है. परी ने तो खुद को पीड़िता बताया है.

1.परी पासवान के मुताबिक उनका जबरन पोर्न वीडियो बनाया गया था. वे कहती हैं कि मैं पेशे से मॉडल हूं इसीलिए राज कुंद्रा के प्रोडक्शन हाउस में काम तलाशने गई थी. जहां पर उनका पोर्न वीडियो बनाया गया था. इन सभी आरोपों के बीच जानते हैं कौन हैं परी पासवान?

2.परी पासवान झारखंड के गुमला जिले की रहने वाली हैं. एक छोटे से शहर से आकर वीवीएन मिस इंडिया यूनिवर्स जैसा खिताब अपने नाम करना कमाल की बात है. परी पासवान को बचपन से मॉडलिंग का शौक था.

3.बचपन में परी फैशन शोज देखा करती थीं और सोचती थीं कि वे भी एक दिन ऐसे ही रैंप पर जलवे बिखेरेंगी. पढ़ाई पूरी करने के बाद परी रांची में इवेंट्स ऑर्गनाइज करने लगीं. परी को फैशन वर्ल्ड में आने के लिए परिवार ने सपोर्ट किया था. पर सोसायटी की हमेशा से तंग सोच ही रही।

4.मिस यूनिवर्स का टैग जीतने के बाद परी पासवान का बॉलीवुड में काम करने का सपना था. लेकिन जैसा कि कहते हैं कि बॉलीवुड में आना और अपनी अलग पहचान बनाना इतना आसान नहीं, परी भी बॉलीवुड में धमाल नहीं मचा पाईं.

5.परी पासवान नागपुरी और भोजपुरी फिल्मों में काम कर चुकी हैं. परी का सिक्का बॉलीवुड में तो नहीं चला. उल्टा वो पोर्न रैकेट में फंस गईं. परी का आरोप है कि कोल्ड ड्रिंक्स में मिलाकर उन्हें पिलाया गया. बाद में पॉर्न वीड‍ियो बनाया गया.

प्रियंका पासवान ने किया आरोपो से इंकार

पूर्व मिस इंडिया यूनिवर्स रह चुकी प्रियंका पासवान ने इन सभी आरोपो से इंकार करते हुए इसे उनके ससुराल वालों की साजिश बताया। प्रियंका ने कहा ये सब बिलकुल झूठ है और उनके ससुराल वालों की रचाई कहानी है। प्रियंका का कहना है कि उन्होंने अपने ससुरालवालों पर दहेज उत्पीड़न का मामला दर्ज करवाया जिसकी वजह से वो उन्हें बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं।

2019 में जीता मिस इंडिया यूनिवर्स का खिताब

परी उर्फ प्रियंका पासवान ने साल 2019 में मिस इंडिया यूनिवर्स का खिताब जीता। प्रियंका मूलतः गुमला जिले की रहने वाली हैं। उनकी मुलाकात अपने पति और कतरास थाना क्षेत्र के नीरज कुमार से फेसबुक के जरिए हुई वहीं से इन दोनों के प्यार की शुरुआत हुई और उसके बाद दोनों के साल 2021 में शादी कर ली। कुछ समय तक इन-दोनों का रिश्ता अच्छा चला लेकिन इसके बाद दोनों के बीच में खटास आ गई। दोनों ने एक-दूसरे पर कई गंभीर आरोप लगाए। परी पासवान ने कतरास ठाणे में अपने पति के खिलाफ दहेज उत्पीड़न का मामला दर्ज कर उन्हें जेल भिजवा दिया।

error: Content is protected !!