Priyanka Pandit Leaked MMS; अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर फ़ोटो पोस्ट कर दिया यह संदेश

एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु का एमएमएस (Trishakar Madhu MMS) मामला अभी पूरी तरह शांत भी नहीं हुआ था कि हाल ही में एक्ट्रेस प्रियंका पंडित का भी एक MMS (Priyanka Pandit MMS ) इंटरनेट पर ट्रेंड करते दिख रहा था. लोग प्रियंका का वीडियो (Priyanka Pandit ka Video) और उसका लिंक शेयर कर रहे थे.

सोशल मीडिया पर लोग MMS के नाम से उसे डाउनलोड करने के लिए हर जगह एक लिंक पोस्ट कर रहे हैं. हालांकि ये वीडियो (Priyanka Pandit MMS) काफी पुराना है, जिसे लोग अब फिर से शेयर कर रहे हैं. इसके बाद तो यूट्यूब पर प्रियंका पंडित का वायरल वीडियो (Priyanka pandit ka Viral video), प्रियंका पंडित का MMS (Priyanka Pandit ka MMS) जैसे कई कीवर्ड्स धड़ल्ले से सर्च किए जाने लगे, जिसके बाद से एक बार फिर एक्ट्रेस की काफी किरकिरी होने लगी. एक्ट्रेस ने इसके बाद से इंस्टा पर कमेंट बॉक्स भी बंद कर दिया है और अभी तक उनकी तरफ से कोई सफाई नहीं दी गई थीं.

इस बीच एक्ट्रेस प्रियंका पंडित ने एक फोटो शेयर कर दर्शकों को कड़ा संदेश दिया है. प्रियंका ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट की और साथ में लिखा ‘जब आपका पाला मूर्खों से पड़ा हो तो बेहतर है चुप रहना’. फोटो पर 2 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं, लेकिन बंद होने के कारण यूजर चाहकर भी अकाउंट पर कमेंट नहीं कर सकते हैं. फोटो में प्रियंका क्रॉप टॉप पहने हैं और काफी बोल्ड लुक में दिख रही हैं.

गौरतलब है कि कुछ समय पहले भी प्रियंका पंडित के MMS वायरल होने की खबरें मीडिया में आई थी, तब उन्होंने इससे इनकार कर दिया था कि ये लड़की वो नहीं हैं. हाल ही में भोजपुरी एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु का भी एक वीडियो वायरल (Viral Video) हुआ था, जिसमें वो आपत्तिजनक स्थिति में एक शख्स के साथ दिखाई दे रही थीं. काफी दिन चले ड्रामे के बाद उन्होंने अपनी गलती मानकर लोगों से इसे डिलीट करने के लिए कहा था. हालांकि सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका कंटेंट हटाना इतना आसान नहीं है.

error: Content is protected !!