नवनिर्वाचित प्रधान सरला देवी के परिवार ने दुर्घटना की शिकार को दी 10 हजार की सहायता

बल्ह विधान सभा क्षेत्र की ग्राम पंचायत कठ्याहू से सरला देवी की भारी मतों से विजय हुई। वहां सभी अपने अपने प्रत्याशियों की जीत का जश्न बना रहे थे। जब उप्रधान का परिणाम आया तो वहां महिलाओं के साथ उपस्थित 10 साल की बच्ची कोमल ठाकुर के पैर पर एक बाइक गिर गई। जिसके चलते बच्ची के पैर का अंगूठा और एक अंगुली कट कर अलग हो गई। उसके तुरंत बाद बच्ची को इलाज के लिए सुंदरनगर हॉस्पिटल भेजा गया और रातों रात बच्ची का इलाज करवाया गया। जैसे ही वहां प्रधान पद की उमीदवार सरला देवी को 442 मतों से विजय घोषित किया गया। उनके ससुर बच्ची की मदद को आगे आ गए। लेकिन उन्होंने उस गमगीन माहौल में किसी भी प्रकार का जश्न मनाने से मना कर दिया।

कोमल ठाकुर के साथ नवनिर्वाचित प्रधान सरला देवी

नव निर्वाचित प्रधान सरला देवी के ससुर रिटायर सीएचटी एवं कांग्रेस पार्टी के अनुसूचित जाति विंग के अध्यक्ष दौलत राम ने कोमल ठाकुर के इलाज के लिए 10 हजार रुपये मदद दी। सरला देवी के ससुर की देखकर राकेश कुमार ने 1000 रुपये, नवनिर्वाचित उपप्रधान बंसी राम ने 1100 रुपये ग्रामीण धनी राम ने 500 रुपये दिए। पूरी राशि नवनिर्वाचित प्रधान सरला देवी ने अपने हाथों से कोमल ठाकुर के घर जाकर उसके परिवार को दी और इस उपकार के लिए उन्होंने सभी लोगों का आभार व्यक्त किया।

सरला देवी चुनाव जीतने के बाद समर्थको के साथ

पत्रकारों से बात करते हुए स्थानीय जनता ने त्याम्बला व कठ्याहू गांव में पेय जल की समस्या को मुख्य समस्या बताया, जिस पर नवनिर्वाचित प्रधान सरला देवी ने पेय जल संकट की समस्या को हल करवाने का आश्वासन दिया और उन्होंने ने कहा की ग्राम पंचायत की एक मासिक बैठक हर गांव में की जाएगी और स्थानीय लोगो की समस्याओं का निपटारा मौके पर ही किया जाएगा ।

Please Share this news:
error: Content is protected !!