Social Media: पोर्नोग्राफी मामले में आरोपी राज कुंद्रा ने ट्विटर और इंस्टाग्राम एकाउंट किए डिलीट

लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली और तरह-तरह के पोस्ट शेयर करने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के बिजनेसमैन पति राज कुंद्रा ने अब अपने ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट डिलीट कर दिए हैं।

राज कुंद्रा को जुलाई में पोर्नोग्राफी के एक मामले में गिरफ्तार किया गया था और करीब 2 महीने जेल में बिताए थे। जेल से छूटने के बाद से बिजनेसमैन राज कुंद्रा सार्वजनिक रूप से नहीं दिखे। जब एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी बच्चों वियान और समीशा के साथ अलीबाग जाती मिलीं। शिल्पा शेट्टी के बिजनेसमैन पति राज कुंद्रा के सोशल मीडिया ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट अब नजर नहीं आ रहे हैं.

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा को पोर्नोग्राफी के एक मामले में जमानत मिल गई है। पोर्नोग्राफी के एक मामले में दो महीने जेल में बिताने के बाद आखिरकार राज कुंद्रा 21 सितंबर को घर पहुंच गए। मजिस्ट्रेट कोर्ट ने राज कुंद्रा को 50,000 रुपये के मुचलके पर जमानत दे दी। राज कुंद्रा पर अश्लील सामग्री बनाने और उसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का आरोप है। राज कुंद्रा को 19 जुलाई को पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया गया था। अपने पति राज कुंद्रा को जमानत मिलने के बाद, पत्नी शिल्पा शेट्टी ने एक सोशल मीडिया इंस्टाग्राम स्टोरी में एक उद्धरण साझा किया, जिसमें उन्होंने लिखा, “इंद्रधनुष की उपस्थिति इस बात का प्रमाण है कि एक बुरे तूफान के बाद भी सुंदर चीजें देखी जा सकती हैं।” गौरतलब है कि पुलिस द्वारा राज कुंद्रा के खिलाफ चार्जशीट दाखिल करने के बाद शिल्पा शेट्टी वैष्णोदेवी मंदिर के दर्शन करने गई थीं।

राज कुंद्रा को 19 जुलाई को गिरफ्तार किया गया था। ऐसा लगता है कि राज कुंद्रा जेल से बाहर आते-आते काफी वजन घटा चुके थे, साथ ही उनकी सफेद दाढ़ी भी बढ़ गई थी। सूत्रों ने हमारे संवाददाता इटैम्स को बताया, “शिल्पा शेट्टी के रवि नाम का एक व्यक्ति जेल के अंदर गया और अपने साथ राज कुंद्रा के लिए नए कपड़े लेकर आया।” उसने अपने कपड़े बदले, अपने माथे पर तिलक लगाया और बाद में जेल से रिहा हो गया। बाहर आकर राज कुंद्रा काफी इमोशनल हो गए और उनकी आंखों से आंसू बहने लगे। उन्होंने सभी मीडियाकर्मियों के साथ-साथ फोटोग्राफरों को भी नजरअंदाज कर दिया और कार में उनका इंतजार कर रहे थे, जो बाद में उन्हें अपनी मर्सिडीज में ले गए। जो उसे घर ले जाने के लिए भेजा गया और थोड़ी दूर खड़ा हो गया’।

error: Content is protected !!