Wife Video Viral: 25 साल की पत्नी का अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर डाला और दे दिया तीन तलाक

मुजफ्फरनगर। देश में तीन तलाक कानून लागू होने के बाद भी इसके मामले सामने आते रहते हैं. जहां एक शख्स ने 25 साल की पत्नी को तीन बार तलाक बोल कर रिश्ता खत्म कर लिया. शख्स इतने पर नहीं रुका उसने पत्नी को छोड़ने के तीन महीने बाद उसका एक अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर डाल दिया, जिसके बाद महिला ने आत्महत्या कर ली.

तीन महीने पहले दिया था तलाक
जानकारी के अनुसार ये मामला भोपा थाने के किशनपुर गांव का है. थाना प्रभारी दीपक चतुर्वेदी ने बताया कि आरोपी और महिला का चार साल पहले निकाह हुआ था. उन दोनों का 15 महीने का एक बेटा भी है. तीन महीने पहले आरोपी पति ने महिला को तीन बार तलाक बोलकर रिश्ता तोड़ लिया, जिसके बाद महिला अपने बच्चे को लेकर अपने मायके किशनपुर आ गई.

महिला ने खाया जहर
पुलिस के मुताबिक महिला ने इस मामले में अपने पति के खिलाफ 18 अगस्त को शिकायत दर्ज कराई थी, जिसमें उसने कहा था कि आरोपी ने उसको तलाक दे दिया है और जबरन उसके बच्चे को उससे छीन लिया है. पुलिस इस मामले की जांच कर रही थी, तभी आरोपी ने महिला को सबक सिखाने के लिए उसका एक अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर डाल दिया, जिसके बाद महिला काफी परेशान हो गई और उसने जहर खाकर अपनी जान दे दी.पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और मामले की जांच कर रही है.

error: Content is protected !!