मुजफ्फरनगर में पुलिस ने करवाई प्रेमी जोड़े की शादी; लोग कर रहे पुलिस की तारीफ

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फर नगर में प्रेमी जोड़े की शादी का नया मामला सामने आया है। जहां प्रेमी युगल के प्यार से परिवारवालों की नाराजगी के बीच भी आखिर उसकी मोहब्बत मुकम्मल हो ही गई। दोनों के बीच इस शादी को प्रेमी युगल के परिवारवालों ने नहीं बल्कि मुजफ्फरनगर थाना प्रभारी ने कराया। प्रेमी जोड़े ने अपने गांववालों और परिजनों के सामने ही शादी कर ली। इस बात को लेकर पुलिस की खूब सराहना की जा रही है।

इस बाबत थाना प्रभारी धर्मेंद्र सिंह बताया कि लड़की और लड़के दोनों के ही परिवार के लोग पंजाब में एक भट्टे पर काम कर करते हैं। युवक और युवती भी इसी भट्ठे पर काम करते हैं। इस बीच दोनों के बीच प्यार परवान चढ़ने लगा और दोनों एक दूसरे के साथ जीन-मरने का ख्वाब देखने लगे। लेकिन युवती के परिजनों को इस बात की भनक लग गई और उसे अपने साथ गांव लेकर चले आए। ऐसे में जब युवती ने भी बगावती सुर अपनाया और अपने प्रेमी से ही शादी करने की बात की तो परिजनों ने उसपर कई सारी बंदिशों को थोप दिया और घर से बाहर निकलने की मनाही कर दी।

इसके बाद चौकी इंचार्ज ने ग्राम प्रधान कंवरपाल को बुलाकर पूरे मामले को बताया और पुलिस ने प्रेमी जोड़े को शादी करने की सलाह दी। इसके बाद दोनों के परिजनों को बुलाकर मामले को शांत कराया गया और फिर गांववालों की मौजूदगी में दोनों की शादी करा दी गई। बता दें कि पुलिस की इस मामले में लोग खूब तारीफ कर रहे हैं।

Please Share this news:
error: Content is protected !!