अमृतसर के होटल में चली गोलियां, दो की मौत और एक घायल, पुलिस ने पांच को किया गिरफ्तार

अमृतसर के मजीठा रोड स्थित घाला माला चौक की एक होटल में दोस्तों के बीच चलीं गोलियों से दो लोगों की मौत हो गई। जबकि एक व्यक्ति जख्मी हो गया। घटना बुधवार की है। उस समय होटल में पार्टी चल रही थी, जिसमें किसी मामूली विवाद को लेकर हुई बहस के बाद दो-तीन पिस्तौलधारी दोस्तों ने पहले तो हवा में फायरिंग की और उसके बाद सीधी गोलियां चलानी शुरू कर दी।

पुलिस ने पांच लोगों को गिरफ्तार किया है और सीसीटीवी फुटेज के लिए होटल की डीवीआर को कब्जे में ले लिया है। जानकारी के मुताबिक घाला माला चौक स्थित जेके क्लासिक होटल के हाल में बुधवार को 15-20 दोस्त आपस में पार्टी कर रहे थे। इसी दौरान किसी बात पर उनमें बहस शुरू हो गई। पार्टी में मौजूद अन्य दोस्तों ने उन्हें समझाने का प्रयास किया लेकिन दो-तीन पिस्तौलधारी दोस्तों ने पहले हवा में फायर किया और उसके बाद सीधी गोलियां चलानी शुरू कर दी।

गोलियां चलने की आवाज सुनते ही होटल में भगदड़ मच गई और लोग जान बचाने के लिए इधर-उधर भागने लगे। इस गोलीबारी में एक गोली मनीष शर्मा निवासी तरनतारन रोड को लगी तो वह तुरंत जमीन पर गिर गया, जिसे केडी अस्पताल में ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मनीष के दो साथी भी इस गोलीबारी में जख्मी हो गए, जिन्हें इलाज के लिए केडी अस्पताल ले जाया गया। जहां जख्मी साथी विक्रमजीत सिंह ने भी उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।

एससीपी सरबजीत सिंह बाजवा ने बताया कि होटल में पार्टी के दौरान चलीं गोलियों से एक दोस्त की तो मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरे ने मजीठा रोड स्थित केडी अस्पताल में दम तोड़ा। तीसरा जख्मी दोस्त भी इसी अस्पताल में भर्ती है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में ले लिया। होटल के अंदर की सीसीटीवी फुटेज हासिल करने के लिए डीवीआर को कब्जे में ले लिया गया है। उसकी जांच की जा रही है। घटना के सिलसिले में पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।

error: Content is protected !!