देर रात तक चल रही थी नशा पार्टी, पुलिस ने 22 को किया गिरफ्तार, बॉलीवुड के कई लोग भी शामिल

Maharashtra News: महाराष्ट्र के नासिक में एक होटल में देर रात तक चल रही पार्टी में पुलिस ने छापा मारकर 22 लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक, होटल में देर रात तक हुक्के और ड्रग्स की पार्टी चल रही थी. गिरफ्तार किए गए लोगों में बॉलीवुड से जुड़े कई एक्टर और कोरियोग्राफर भी शामिल थे.ये पार्टी नासिक के इगतपुरी इलाके में स्थित मानस रिसॉर्ट के स्काय ताज बंगलो में चल रही थी. रविवार रात 2 बजे नासिक रूरल पुलिस ने यहां छापा मारा.

एसपी सचिन पाटिल ने बताया कि इस मामले में 22 लोगों को गिरफ्तार किया गया है, जिसमें 12 महिलाएं भी शामिल हैं. ये लोग देर रात हुक्का और ड्रग्स ले रहे थे. उन्होंने बताया कि गिरफ्तार किए गए लोगों में बॉलीवुड के कई सेलेब्रिटीज, एक्टर और कोरियाग्राफर भी शामिल हैं.

पुलिस ने ये पूरी कार्रवाई सूचना के आधार पर की. पुलिस को एक मुखबिर से यहां पार्टी चलने की सूचना मिली थी. जिसके बाद पुलिस ने यहां छापा मारा. पुलिस के मुताबिक, छापेमारी में होटल से भारी मात्रा में ड्रग्स, कैश, हुक्का , कैमरा, ट्राइपॉड और कई अन्य चीजें बरामद की गई हैं. पुलिस ने ये भी बताया कि गिरफ्तार किए लोगों का मेडिकल चेकअप कराया जा रहा है. पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार किए गए लोगों में 12 महिलाएं हैं जिनमें से एक टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस की प्रतिभागी भी रह चुकी है जबकि अन्य चार साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी हुई हैं.

इस रेड के बाद एक स्पेशल टीम का गठन किया गया और टीम को मुंबई भेजा गया जहां एक नाइजीरिया के नागरिक को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने कहा कि हम उन लोगों की तलाश कर रहे हैं जिन्होंने पार्टी के आयोजन में मदद की.

Get delivered directly to your inbox.

Join 1,139 other subscribers

error: Content is protected !!