वाराणसी में मिनी पीएमओ बेचने की कोशिश; पुलिस ने चार को किया गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के वाराणसी में ऑनलाइन प्लैटफॉर्म OLX पर मिनी पीएमओ को बेचने के लिए किए गए विज्ञापन मामले में पुलिस ने कार्रवाई की है। पुलिस ने विज्ञापन पोस्ट करने वाले शख्स समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया है। बता दें कि OLX पर वाराणसी के जवाहर नगर एक्सटेंशन स्थित प्रधानमंत्री जनसम्पर्क कार्यालय को बेचने के लिए लक्ष्मीकांत ओझा नाम के शख्स के प्रोफाइल से विज्ञापन पोस्ट किया गया था।

एनबीटी ऑनलाइन से बातचीत में एसएसपी अमित पाठक ने बताया कि OLX पर प्रधानमंत्री कार्यालय के बेचने की जानकारी आने के बाद पुलिस ने पहले OlX प्लैटफॉर्म से इस फर्जी विज्ञापन को हटवाया। उसके बाद भेलूपुर थाने में मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने 4 लोगों को हिरासत में लिया।

OLX पर पोस्ट इस विज्ञापन में प्रधानमंत्री संसदीय कार्यालय के 4 फोटो पोस्ट किए गए थे। इसके साथ ही इस भवन के बारे में जानकारी भी दी गई थी। विज्ञापन के मुताबिक इस भवन को 6500 स्क्वायर फीट में तैयार किया गया है। इसके साथ ही दो मंजिला भवन 4 बेडरूम, 2 वाहनों के लिए पार्किंग की भी व्यवस्था का दावा इस विज्ञापन में किया गया था। OLX पर पोस्ट विज्ञापन के मुताबिक इसकी कीमत साढ़े सात करोड़ रुपये बताई गई थी। हालांकि इस पोस्ट में मिनी पीएमओ का अड्रेस गलत पोस्ट किया गया था।

error: Content is protected !!