प्रधानमंत्री ने सात वर्ष पूरे होने के उपलक्ष्य में सांझा की मां की बात, कहा, साजिश करने वालों को भारत देगा मुंह तोड़ जबाब

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने आज सुबह 11 बजे अपने रेडियो कार्यक्रम ‘मन की बात’ के जरिए देशवासियों को संबोधित किया।

उन्होंने कार्यक्रम में कहा, ‘संयोग से, महीने का आखिरी रविवार उस दिन पड़ रहा है जब केंद्र में मोदी के नेतृत्‍व को सात साल पूरे हो रहे हैं। इन वर्षों में देश ‘सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास’ के मंत्र पर चला है।’ पीएम मोदी PM मोदी ने आगे कार्यक्रम में उपलब्धियां गिनाते हुए कहा, ‘इन 7 वर्षों में जो कुछ भी उपलब्धि रही है, वो देश की रही है, देशवासियों की रही है। कितने ही राष्ट्रीय गौरव के क्षण हमने इन वर्षों में साथ मिलकर अनुभव किए हैं। मुझे कितने ही देशवासियों के संदेश, उनके पत्र देश के कोने-कोने से मिलते हैं।


RIGHT NEWS INDIA

Share this news:


कितने ही लोग देश को धन्यवाद देते हैं कि 70 साल बाद उनके गांव में पहली बार बिजली पहुंची है। कितने ही लोग कहते हैं कि हमारा भी गाँव अब पक्की सड़क से, शहर से जुड़ गया है।’

‘डिजिटल लेन देन’ में मिली नई दिशा

“इन 7 सालों में भारत ने ‘डिजिटल लेन देन’ में दुनिया को नई दिशा दिखाने का काम किया है। आज किसी भी जगह जितनी आसानी से आप चुटकियों में डिजिटल पेमेंट कर देते हैं, वो कोरोना के इस समय में भी बहुत उपयोगी साबित हो रहा है। आज स्वच्छता के प्रति देशवासियों की गंभीरता और सतर्कता बढ़ रही है। हम रेकॉर्ड सैटेलाइट भी प्रक्षेपित कर रहे हैं और रेकॉर्ड सड़कें भी बना रहे हैं। इन 7 वर्षों में ही देश के अनेकों पुराने विवाद भी पूरी शांति और सौहार्द से सुलझाए गए हैं। पूर्वोतर से लेकर कश्मीर तक शांति और विकास का एक नया भरोसा जगा।

“जब हम ये देखते हैं कि अब भारत दूसरे देशों की सोच और उनके दबाव में नहीं, अपने संकल्प से चलता है, तो हम सबको गर्व होता है.जब हम देखते हैं कि अब भारत अपने खिलाफ साज़िश करने वालों को मुंहतोड़ ज़वाब देता है तो हमारा आत्मविश्वास और बढ़ता है।”


Advertise with US: +1 (470) 977-6808 (WhatsApp Only)


Share this news to social media:

Please Share this news:
error: Content is protected !!