बैंक में गए व्यक्ति ने अपने पास बम होने की दी धमकी, कहा- 15 मिनट में 55 लाख दो नहीं तो उड़ा देंगे

महाराष्ट्र में वर्धा की एक बैंक शाखा में उस समय अजीबोगरीब स्थिति बन गई, जब एक व्यक्ति ने अपने पास बम होने की सूचना देकर बैंककर्मी से 15 मिनट के भीतर 55 लाख रुपये नहीं देने पर धमाका करने की धमकी दी। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी।

एक अधिकारी ने बताया कि यह घटना शुक्रवार दोपहर को सेवाग्राम के एक बैंक की शाखा में हुई। उन्होंने बताया कि एक व्यक्ति मास्क पहनकर बैंक में गया और उसने एक कर्मचारी को कागज का टुकड़ा देकर सूचित किया कि उसके पास बम है और 55 लाख रुपये नहीं दिए जाने पर विस्फोट कर देगा।

अधिकारी ने बताया कि खुद को ‘आत्मघाती’ करार देने वाला व्यक्ति बीमारी से ग्रस्त था और उसे अस्पताल के बिल का भुगतान करना था, जिसके चलते उसने यह कदम उठाया। उन्होंने कहा, बैंक हमारे पुलिस थाने के ठीक सामने है और आरोपी ने जब बैंककर्मी को बम धमाका करने की धमकी दी तो कर्मचारी ने हमें सतर्क किया।

पुलिस उप निरीक्षक गणेश सायकर ने बताया कि आरोपी की पहचान योगेश कुबादे के रूप में हुई, जोकि एक साइबर कैफे चलाता है। उन्होंने बताया कि योगेश के कब्जे से नकली बम भी बरामद हुआ, जिसमें एक डिजिटल घड़ी भी लगी थी। इसके अलावा उसके पास से एक चाकू और एक एयर पिस्तौल भी बरामद हुआ।


error: Content is protected !!